राष्ट्रीय

जब लाइव शो में न्यूज पढ़ते हुए बेहोश हुई महिला एंकर, Video देखकर कांप जाएंगे

Arun Mishra
20 March 2023 12:20 PM GMT
जब लाइव शो में न्यूज पढ़ते हुए बेहोश हुई महिला एंकर, Video देखकर कांप जाएंगे
x
लाइव शो के दौरान महिला एंकर एलिसा कार्लसन के साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अमेरिका में एक न्यूज चैनल की महिला एंकर लाइव शो पर वेदर रिपोर्ट बताते हुए बेहोश हो कर नीचे गिर गई. एंकर के बेहोश होने की वजह से टीम के अन्य लोग भी हैरान रह गए. बताया जा रहा है कि महिला एंकर एलिसा कार्लसन को पहले से ही दिल से जुड़ी बीमारी से जूझ रही हैं. साल 2014 में भी कार्लसन के साथ ऐसी ही मिलती जुलती एक घटना हो चुकी है. घटना के बाद जांच में उन्हें पता चला कि उनके हार्ट वॉल्व लीक हैं.

लाइव शो के दौरान महिला एंकर एलिसा कार्लसन के साथ हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो बीते शनिवार की है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले न्यूज शो को शुरू करते हुए दो एंकर दिख रही हैं, जिसके बाद वे वेदर रिपोर्ट देने के लिए एलिसा कार्लसन से कनेक्ट करती हैं. कार्लसन एकदम ठीक-ठाक बोलना शुरू करती हैं, लेकिन देखते ही देखते अचानक कार्लसन को चक्कर आने लगते हैं और वे सीधा गिर जाती हैं.

महिला एंकर की यह वीडियो वाकई डराने वाली है. दरअसल, आजकल दिल की बीमारियां युवाओं को भी तेजी से अपनी चपेट में ले रही हैं. भारत में ही पिछले एक दशक में काफी संख्या में काफी युवा हार्ट अटैक या कार्डियक अरेस्ट में अपनी जान गवां चुके हैं.

आप भी देखिए- डराने वाला वीडियो


Next Story