राष्ट्रीय

OMG !! महिला ने दिया एक साथ 6 बच्चों को जन्म, लेकिन....'

Arun Mishra
15 Sep 2022 2:08 PM GMT
OMG !! महिला ने दिया एक साथ 6 बच्चों को जन्म, लेकिन....
x
. जी हां, अभी तक आपने 2-3 बच्चों की डिलीवरी एक साथ जरूरी सुनी होगी, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि एक महिला ने एकसाथ 6 बच्चों को जन्म दिया

पाकिस्तान के कराची से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जी हां, अभी तक आपने 2-3 बच्चों की डिलीवरी एक साथ जरूरी सुनी होगी, लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है कि एक महिला ने एकसाथ 6 बच्चों को जन्म दिया. आपने शायद ही ऐसा सुना होगा, लेकिन पाकिस्तान के कराची में जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में ऐसा हुआ है.

पाकिस्तान के कराची में एक महिला ने एक साथ 6 बच्चों को जन्म दिया है. जिसमें 4 लड़के, दो लड़कियां थीं जिसमें से एक लड़की ने पैदा होते ही दम तोड़ दिया. कराची के कालापुल में रहने वाली हिना जाहिद ने जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में इन 6 बच्चों को जन्म दिया. डॉक्टर्स ने बताया कि सभी बच्चे नॉर्मल डिलीवरी से पैदा हुए हैं. डॉक्टर्स ने यह भी बताया कि सभी बच्चे नॉर्मल हैं और पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर के डायरेक्टर के मुताबिक, पैदा हुए 6 बच्चों में से जिस बच्चे की पैदा होते ही मौत हो गई थी, वह एक लड़की थी. अब 5 बच्चों में से 4 लड़के हैं और 1 लड़की. उन्होंने यह भी बताया कि सांस लेने में दिक्कत होने के कारण सभी बच्चों को नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ चाइल्ड हेल्थ में शिफ्ट किया गया है. महिला का पहले से ही एक बच्चा है.

Next Story