राष्ट्रीय

यूट्यूब चैनल के लिए दोस्त की सीट के नीचे छिपी महिला, प्लेन में मचा हड़कंप

Shiv Kumar Mishra
5 Nov 2020 7:31 AM GMT
यूट्यूब चैनल के लिए दोस्त की सीट के नीचे छिपी महिला, प्लेन में मचा हड़कंप
x

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपने चैनल्स को बेहतर बनाने के लिए लोग कई दफा हदें पार कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया जब अमेरिकन एयरलाइन्स फ्लाइट में एक महिला अपनी दोस्त की बिजनेस क्लास सीट के नीचे छिप गई और प्लेन में टेंशन का माहौल पैदा हो गया.

दरअसल एक अमेरिकन एयरलाइन फ्लाइट एए2205 डालास फोर्ट-वर्थ से मियामी के लिए जा रही थी. अचानक एक महिला अपनी सीट से उठी और फर्स्ट क्लास में जाकर अपनी दोस्त की सीट के नीचे छिप गई.

ये एयरक्राफ्ट पूरी तरह से भरा था और सभी सीटें फुल थीं. एक फ्लाइट अटेंडेंट ने उस दौरान नोटिस किया कि एक यात्री की सीट खाली है और इस सीट पर महज एक पर्स रखा हुआ था. आसपास के यात्रियों से बात करने पर पता चला कि एक महिला अपनी सीट से उठ कर चली गई है और ये पर्स छोड़ गई है.

एक चश्मदीद गवाह के मुताबिक, ये महिला एक प्रीमियम सीट के नीचे छिपी हुई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, वे अपनी दोस्त वे अपने इस 'थ्रिल' के सहारे अपने यूट्यूब चैनल पर व्यूज, सबस्क्राइबर्स और ट्रैफिक को बढ़ाना चाहती थी.

इसके बाद एक घोषणा हुई कि जो भी ये यात्री है, वो अपनी सीट पर वापस आ जाए वर्ना ये प्लेन उड़ान नहीं भर पाएगा. इसके थोड़ी देर बाद एक महिला वापस अपनी सीट पर जाने की कोशिश करती हुई नजर आईं लेकिन केबिन क्रू ने इस महिला को वापस पकड़ लिया गया .

वही जब इस महिला से बात की गई तो उसने कहा कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है और फ्लाइट के लोग उसका अपमान कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने इस टिकट के लिए काफी पैसा दिया है और उनका बच्चा घर पर इंतजार कर रहा है. हालांकि एयरलाइन्स के कर्मचारियों ने उनकी एक ना सुनी.

इस महिला को प्लेन से उतार दिया गया. इसके अलावा फर्स्ट क्लास में बैठी इस महिला की दोस्त को भी प्लेन से उतार दिया गया. इस पूरे हंगामे के बाद ये फ्लाइट अपने तय समय से तीन घंटे बाद उड़ान भर पाई.

Next Story