राष्ट्रीय

महिला ने किया कुत्ते के साथ किया SEX, फिर हुआ ये हाल

Shiv Kumar Mishra
4 Sep 2021 6:44 AM GMT
महिला ने किया कुत्ते के साथ किया SEX, फिर हुआ ये हाल
x

आयरलैंड में एक 29 वर्षीय महिला पर कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा. इस मामले में कोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान अभियोजकों ने कहा कि उन्होंने रॉटविलर कुत्ते (Rottweiler Dog) के साथ यौन संबंध बनाने की आरोपी महिला के खिलाफ पशुता के मामले में सबूत तैयार करने का काम पूरा कर लिया है.

द सन न्यूज के मुताबिक, महिला पर आरोप है कि उसने एक मिश्रित नस्ल के कुत्ते (Rottweiler Dog) के साथ दिसंबर 2019 में अपने घर में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए थे. इस मामले में उसके खिलाफ कोर्ट में सुनवाई चल रही है.

सुनवाई के दौरान 3 सितंबर को डबलिन में जज ट्रीसा केली को लोक अभियोजक पक्ष की ओर से बताया गया कि उन्होंने महिला के खिलाफ साक्ष्य जुटा लिए हैं. वो इसे कोर्ट में पेश करने के लिए तैयार है.

वहीं महिला के वकील ने कोर्ट से और समय मांगा. उनका कहना था कि उनकी क्लाइंट अभी यहां मौजूद नहीं है. इसके बाद जज केली ने मामले को इस महीने के अंत तक के लिए स्थगित कर दिया. साथ ही अगली सुनवाई में उसे मौजूद रहने का आदेश दिया.

आरोपी महिला की अगली सुनवाई में दूसरे पक्ष की ओर से सबूत पेश किये जाएंगे. साथ ही केस को ऊपरी अदालत में पेश किया जा सकता है, जिसके पास सख्त सजा देने का अधिकार है. वहीं इस मामले में बचाव पक्ष की अपील पर कोर्ट ने केस की अस्थाई मीडिया रिपोर्टिंग प्रतिबंधों को और बढ़ा दिया.

कोर्ट ने आरोपी महिला की पहचान उजागर न हो इसके लिए ये आदेश पारित किया. हालांकि, मीडिया को आरोपी की पहचान करने से रोकने के लिए अंतरिम रिपोर्टिंग प्रतिबंध तब लगाए गए थे जब मामला पहली बार जून में डबलिन डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के सामने आया था.


Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story