जम्मू कश्मीर

बीजेपी के तीन कार्यकताओं की गोली मारकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
30 Oct 2020 4:09 AM GMT
बीजेपी के तीन कार्यकताओं की गोली मारकर हत्या
x
3 BJP workers shot dead in J&K

SRINAGAR: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा गुरुवार की शाम को तीन पार्टी कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, सितंबर के अंत से घाटी में राजनीतिक पदाधिकारियों पर हमलों का सिलसिला अब भी लगातार जारी है.

आईजीपी (कश्मीर रेंज) विजय कुमार ने कहा कि मारे गए तीनों - कुलगाम बीजेपी के युवा विंग के पदाधिकारी फ़िदा हुसैन याटू और साथी पार्टी कार्यकर्ता उमर राशिद बेघ और उमर रमज़ान हजम - काजीगुंड के वाईके पोरा गाँव में रात करीब 8.30 बजे हमला हुआ। चिकित्सा अधीक्षक डॉ। असीमा नाज़ेर ने कहा कि तीनों को काजीगुंड आपातकालीन अस्पताल में मृत लाया गया।

इस साल जुलाई में बांदीपोरा के जिला पार्टी अध्यक्ष शेख वसीम बारी, उनके पिता और भाई की हत्या के साथ नौ भाजपा सदस्यों को आतंकवादियों ने मार गिराया था।

ताजा हमले में शामिल आतंकवादियों के लिए एक घेराबंदी और तलाशी अभियान काजीगुंड में देर रात तक जारी था। किसी भी आतंकवादी संगठन ने अभी तक हत्याओं के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं किया है, जिसने जून से विभिन्न दलों के जमीनी कार्यकर्ताओं को लक्षित करते हुए आतंकवादी हमलों के एक क्रम को पुनर्जीवित किया है।

Next Story