जम्मू कश्मीर

अमरनाथ सुरक्षा काफिले का वाहन राजमार्ग से फिसला,3 घायल

Smriti Nigam
30 Jun 2023 8:19 AM GMT
अमरनाथ सुरक्षा काफिले का वाहन राजमार्ग से फिसला,3 घायल
x
अमरनाथ सुरक्षा काफिले का एक वाहन शुक्रवार सुबह जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फिसल गया, जिससे तीन लोग घायल हो गए।

अमरनाथ सुरक्षा काफिले का एक वाहन शुक्रवार सुबह जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर फिसल गया, जिससे तीन लोग घायल हो गए।शुक्रवार को उधमपुर में अमरनाथ सुरक्षा काफिले के एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) और तीन अन्य घायल हो गए। यह घटना जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाली नाला के पास हुई।

शुक्रवार सुबह उधमपुर जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमरनाथ सुरक्षा काफिले के एक वाहन के पलट जाने से एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सहित तीन लोग घायल हो गए।

यह घटना तब हुई जब 3,400 से अधिक अमरनाथ तीर्थयात्रियों का पहला समूह दक्षिणी कश्मीर हिमालय में 3,880 मीटर ऊंचे गुफा मंदिर की तीर्थयात्रा पर निकला।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, जम्मू से कश्मीर की यात्रा के दौरान, काफिले में शामिल एक एस्कॉर्ट वाहन राजमार्ग से फिसल गया और बाली नाला क्षेत्र में पलट गया, जिसके परिणामस्वरूप वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और दो अन्य घायल हो गए।

उधमपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने घटना की पुष्टि की और कहा कि घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को भगवती नगर शिविर से वार्षिक अमरनाथ यात्रा के लिए तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कुमार ने कहा,जम्मू श्रीनगर एनएच, उधमपुर पर बाली नाला के पास एक अमरनाथ सुरक्षा काफिले के वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से डीएसपी जम्मू-कश्मीर पुलिस और तीन अन्य घायल हो गए। घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल उधमपुर में स्थानांतरित कर दिया गया है।

शुक्रवार को उधमपुर में अमरनाथ सुरक्षा काफिले के एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) और तीन अन्य घायल हो गए। यह घटना जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाली नाला के पास हुई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) उधमपुर डॉ. विनोद कुमार के अनुसार, घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल उधमपुर ले जाया गया।

Next Story