जम्मू कश्मीर

आतंकी खेमें में शामिल हुए युवक से 4 साल के बेटे और गर्भवती पत्नी ने की घर लौटने की अपील

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2020 7:19 AM GMT
आतंकी खेमें में शामिल हुए युवक से 4 साल के बेटे और गर्भवती पत्नी ने की घर लौटने की अपील
x

राज साफी

बडगाम, 23 सितम्बर (:) मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के एक युवक का परिवार, जो उग्रवाद में शामिल हो गया है, ने बुधवार को अपने बेटे से अपनी गर्भवती पत्नी और चार साल के बेटे की खातिर लौटने की अपील की।

मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के हंजीगुंड चौरगा क्षेत्र का एक युवा तारिक अहमद भट हाल ही में उग्रवाद में शामिल हो गया और अपने परिवार को जल्द लौटने की अपील करने के लिए मजबूर किया।

.. के साथ उपलब्ध एक वीडियो के अनुसार, परिवार के लोग आतंकवादियों से अनुरोध कर रहे हैं कि वे अपने बेटे को, जो पेशे से ऑटो ड्राइवर है, को घर वापस भेज दें। तारिक ने ऑडियो के माध्यम से घोषणा की है जो वायरल हो गया कि वह आतंकवादी रैंकों में शामिल हो गया है।

उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्होंने 20 सितंबर को पुलिस स्टेशन चौराहा से संपर्क किया है और अपने बेटे के बारे में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। "हम हैरान हैं क्योंकि हमें कभी विश्वास नहीं हुआ कि तारिक का झुकाव उग्रवाद की ओर था। लेकिन हम उनसे 4 साल के बेटे, गर्भवती पत्नी और बूढ़े माता-पिता के लिए घर वापस आने का अनुरोध करते हैं, '' तारिक के परिवार के सदस्यों ने कहा।

उन्होंने बताया । वह तारिक जो पेशे से ऑटो ड्राइवर था, शुक्रवार को लापता हो गया था और उन्होंने उसे हर जगह खोजा लेकिन असफल रहे। "रविवार शाम को, हमने एक ऑडियो सुना, जिसमें हमारे बेटे ने घोषणा की कि वह आतंकवादी रैंकों में शामिल हो गया है," परिवार के सदस्यों ने कहा।

तारिक की पत्नी ने कहा: "मैं अपने पति से अपील करती हूं कि वह जहां भी हो, घर वापस आए। अपने बेटे को मत छोड़ो। मेरे गर्भ में एक बच्चा है, जो उसकी देखभाल करेगा। अगर तुम वापस नहीं आओगे, तो हम मर जाएंगे।"

Next Story