जम्मू कश्मीर

DGP ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए 25 CRPF जवानों को पुरस्कृत किया

Shiv Kumar Mishra
26 Sep 2020 10:40 AM GMT
DGP ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए 25 CRPF जवानों को पुरस्कृत किया
x

राज साफी

श्रीनगर, 26 सितम्बर (आतंकवाद विरोधी मोर्चे पर सीआरपीएफ के जवानों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना करते हुए) पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने पच्चीस सीआरपीएफ कर्मियों को नकद इनाम के साथ कमेंडेशन सर्टिफिकेट क्लास -1 का अनुदान प्रदान किया है।

पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी आदेश के अनुसार, एएसआई / जीडी नौनिहाल सिंह को कमेंडेशन सर्टिफिकेट क्लास -1 से पुरस्कृत किया गया, साथ ही बीस हजार रुपये का नकद इनाम, कांस्टेबल / जीडी नरेंद्र कुमार और हेड कांस्टेबल / जीडी राजेश कुमार को प्रशंसा प्रमाण पत्र से पुरस्कृत किया गया। इस साल 17 अगस्त को हुए एक आतंकी हमले के दौरान मन की उत्कृष्ट उपस्थिति और तेजी से कार्रवाई करने के लिए प्रत्येक को पंद्रह हजार रुपये के नकद इनाम के साथ कक्षा -1। तीनों कर्मीसीआरपीएफ के F / 119 Bn के हैं।

एक अन्य आदेश के तहत, जारी किए गए एक बयान के अनुसार, काउंटर-मिलिट्री ऑपरेशनों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सीआरपीएफ के बीस-बीस लोगों को प्रशस्ति-पत्र प्रमाण पत्र वर्ग -1 से पुरस्कृत किया गया है।

इस आदेश के तहत पुरस्कृत होने वालों में आईएनएस / जीडी अर्पण गोगोई, एएसआई / जीडी गंगा राम, एचसी / जीडी शंकर भौमिक, एचसी / आरओ यशपाल सिंह, सीटीएस / जीडी जगदीश चंद्र, राजीभांडिक, सुरोजदेहियांस, गौतम सैकिया, अन्नू एसए, बेनजीबिनगोंग हैं। , संझोनू दुलोय, निमाई बेरा, मज्जी रवि, तापस जेना, सीटी / बीयूजी सनी कुमार, सीआरपीएफ के क्यूएटी-176 बीएन के सीटी / डीएच जी इवरसन। एसआई / जेडी एस.आर. लस्कर, सीटीएस / जीडी हेमंत सहरिया, लोकेश्वर दास, अजय कुमार, सीटीटी-जी / 176 के राकेश कुमार।

DGP ने आशा व्यक्त की है कि ये अधिकारी / कर्मी समान उत्साह और उत्साह के साथ काम करते रहेंगे और अपने बल और खुद के लिए अधिक से अधिक पुरस्कार और सम्मान अर्जित करेंगे.

Next Story