जम्मू कश्मीर

गहरी खाई में गिरी कार, वित्त विभाग के निदेशक, पत्नी और बेटे की मौत, बेटी घायल

Arun Mishra
10 July 2023 3:35 AM GMT
गहरी खाई में गिरी कार, वित्त विभाग के निदेशक, पत्नी और बेटे की मौत, बेटी घायल
x
कार में सवार लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई और घायल बेटी को स्थानीय लोगों और पुलिस सहित बचावकर्मियों ने नजदीक के उप जिला अस्पताल सुरनकोट में भर्ती करवाया.

जम्मू कश्मीर के पुंछ में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है. पुंछ जिले में मुगल रोड पर पन्नार पुल के पास एक वाहन के खाई में गिर जाने से वित्त, वन, पारिस्थितिकी और पर्यावरण विभाग के निदेशक रणबीर सिंह बाली, उनकी पत्नी और बेटे की मौत हो गई और उनकी बेटी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं.

यह दुर्घटना शाम को 7 बजकर 40 मिनट पर उस समय हुई जब एक स्विफ्ट कार (जेके02बीडी-4635) मुगल रोड के रास्ते कश्मीर घाटी से सुरनकोट की ओर जा रही थी. जैसे ही कार पनार पुल के पास पहुंची तो चालक ने अपना संतुलन खो दिया और कार गहरी खाई में जा गिरी.

त्रिकुटानगर में रहते थे बाली

कार में सवार लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई और घायल बेटी को स्थानीय लोगों और पुलिस सहित बचावकर्मियों ने नजदीक के उप जिला अस्पताल सुरनकोट में भर्ती करवाया. जिस समय यह हादसा हुआ था उस समय मुगल रोड पर जाम भी लगा था. बताया जा रहा है कि रणबीर सिंह बाली का परिवार मूल रूप से बारामूला का रहने वाला है और अब जम्मू के त्रिकुटानगर में रहता था.

बेटी के हालत खतरे से बाहर

मृतकों की पहचान रणबीर सिंह बाली (वित्त, वन, पारिस्थितिकी और पर्यावरण विभाग के निदेशक), उनकी पत्नी परविंदर कौर और बेटे इरवान सिंह के रूप में हुई है. उनकी बेटी महरीन कौर की हालत खतरे से बाहर बताई गई है. उन्होंने बताया कि अब तक परविंदर कौर का शव बरामद कर लिया गया है.

Next Story