जम्मू कश्मीर

कश्मीर की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, नजारा देख हैरान रह गए लोग

Arun Mishra
15 March 2021 11:31 AM GMT
कश्मीर की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, नजारा देख हैरान रह गए लोग
x
सोशल मीडिया पर यह तस्वीर से वायरल हो रही है और लोग काफी भड़क रहे हैं.

सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाए रहता है. कभी किसी तस्वीर की चर्चा होती है, तो कभी कोई वीडियो वायरल हो जाता है. इनमें कुछ को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है, तो कुछ चीजें हैरान करने वाली होती है. एक ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. क्योंकि, नजारा भी बेहद चौंकाने वाला है. एक साथ कई लोग सड़क किनारे खड़े होकर पेशाब कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, यह तस्वीर जम्मू-कश्मीर की है. बताया जा रहा है कि डल झील के किनारे कई सारे टूरिस्ट खड़े होकर एक साथ पेशाब कर रहे हैं, जबकि बगल से लगातार गाड़ियां और लोग गुजर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस तस्वीर को 'Licypriya Kangujam'नामक यूजर ने शेयर किया है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' खूबसूरत कश्मीर के डल झील के किनारे भारतीय पर्यटक पेशाब कर रहे हैं. आखिर, लोगों की यह सोच कब बदलेगी. डल झील की गिनती दुनियाभर में होती है'. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर से वायरल हो रही है और लोग काफी भड़क रहे हैं.

इस तस्वीर को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग लगातार शेयर कर रहे हैं. 21 सौ ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को पसंद किया है. जबकि, पांच सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं. वहीं, यूजर लगातार इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इस तरह का काम बंद हो'. एक अन्य ने लिखा, 'कोई नहीं समझना चाहता'.

Next Story