जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने ढेर किए 4 आतंकी

Arun Mishra
28 Aug 2020 2:45 PM GMT
जम्मू-कश्मीर: शोपियां में मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने ढेर किए 4 आतंकी
x
शुक्रवार को शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई.

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के द्वारा आतंकियों का सफाया करना जारी है. शुक्रवार को शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई. ये मुठभेड़ शोपियां के किलूरा इलाके में हो रही है. सुरक्षाबलों ने अबतक 4 आतंकियों को मार दिया है, जबकि एक आतंकी ने सरेंडर कर दिया है.

इंटेलिजेंस इनपुट मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की ओर से संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा है.



घाटी में लगातार सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाकर लगातार आतंकियों को निशाने पर लिया जा रहा है. इसी हफ्ते बारामूला के क्रेरी इलाके में एक मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने आतंकी को मार गिराया था.

वहीं, 20 अगस्त को भी हंदवाड़ा इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाकर दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था. सुरक्षाबलों के मुताबिक, आतंकियों की पहचान लश्कर ए तैयबा के तौर पर की गई थी.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के द्वारा 2020 में अबतक सौ से अधिक आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है. 15 अगस्त के वक्त भी घाटी में अलर्ट जारी किया गया था. बता दें कि आतंकियों की ओर से लंबे वक्त से अब सुरक्षाबलों को सीधे तौर पर निशाना साधा गया है. आतंकियों की ओर से नाके और अन्य जगहों पर सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया जाता है, जिसमें बीते दिनों में कुछ जवान शहीद भी हुए हैं.

Next Story