जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर: सेना ने उरी जैसी साजिश की नाकाम, राजोरी में सेना कैंप के पास घुसे दो सुसाइड अटैकर्स किए ढेर, तीन जवान शहीद

Arun Mishra
11 Aug 2022 6:06 AM GMT
जम्मू कश्मीर: सेना ने उरी जैसी साजिश की नाकाम, राजोरी में सेना कैंप के पास घुसे दो सुसाइड अटैकर्स किए ढेर, तीन जवान शहीद
x
आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। हालांकि इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं।

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने एक बड़ी साजिश नाकाम की है। जम्मू संभाग के परगल में उरी हमले जैसी साजिश को सुरक्षाबलों ने विफल कर दिया है। आर्मी कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। हालांकि इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं।

राजौरी से परगल कैंप 25 किमी की दूरी पर है। 11 राष्ट्रीय राइफल से मिली जानकारी के मुताबिक, आर्मी कैंप में आतंकियों ने आत्मघाती हमला किया था। इसमें दोनों आतंकी ढेर हो गए। हालांकि, इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए। अभी सर्च ऑपरेशन जारी है। उधर, धरहल पुलिस स्टेशन से 6 किमी स्थित दूसरी पार्टियों को भी कैंप की ओर रवाना किया गया है। माना जा रहा है कि आतंकियों ने उरी जैसे हमले की कोशिश की थी।

वहीं जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने एक लिखित बयान जारी कर हमले में दो चरमपंथियों के मारे जाने की पुष्टि की है। मुकेश सिंह ने अपने बयान में बताया कि सेना का कैंप दरहाल पुलिस स्टेशन से लगभग 6 किलोमीटर दूर है । मौके पर अतिरिक्त सुरक्षा बल रवाना किये गए हैं और इलाके में अभी तलाशी अभियान जारी है।

Next Story