जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में सेना की गाड़ी पर बड़ा आतंकी हमला, 3 जवान शहीद

Arun Mishra
21 Dec 2023 4:27 PM GMT
जम्मू-कश्मीर में सेना की गाड़ी पर बड़ा आतंकी हमला, 3 जवान शहीद
x
जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया।

जम्मू-कश्मीर में गुरुवार (21 दिसंबर) को आतंकवादियों ने सेना के दो वाहनों पर घात लगाकर हमला किया। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकवादियों द्वारा सेना के 2वाहनों पर घात लगाकर किए गए, हमले में 3 जवान मारे गए और 3 घायल हो गए है। खबरों के अनुसार, दोनों वाहन जवानों को बुफलियाज के पास के इलाके से ले जा रहे थे, जहां बुधवार रात से आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चल रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, 20 दिसंबर कल रात से यह आपरेशन DKGक्षेत्र (डेरा की गली), थानामंडी, राजौरी में चलाया जा रहा था।21 दिसंबर दोपहर करीब 3.45 बजे राजौरी-थानामंडी-सूरनकोट रोड पर सावनी इलाके में गाड़ियों पर हमला किया गया। आतंकवादियों ने एक ट्रक और एक जिप्सी सहित पुलिस वाहनों पर गोलीबारी की। आपको बता दें कि,अतिरिक्त बलों को घटनास्थल पर भेजा गया है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

एक रक्षा PROने मीडिया को बताया, "ठोस खुफिया जानकारी के आधार पर, कल रात एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। आज शाम संपर्क स्थापित किया गया और मुठभेड़ जारी है। आगे की जानकारी का पता लगाया जा रहा है।" यह घटना बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक सशस्त्र पुलिस इकाई के परिसर के अंदर हुए विस्फोट के बाद आई है।अधिकारियों ने कहा था कि सुरनकोट इलाके में 19 और 20 दिसंबर की दरमियानी रात को हुए विस्फोट के कारण परिसर के पास खड़े कुछ वाहनों की खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

Next Story