जम्मू कश्मीर

एसएसपी मोहिता शर्मा ने बताया, 10 में से 9 शव अब तक मिल चुके है

Shiv Kumar Mishra
21 May 2022 12:29 PM GMT
एसएसपी मोहिता शर्मा ने बताया, 10 में से 9 शव अब तक मिल चुके है
x

जम्मू-कश्मीर के रामबन में हुए भूस्खलन पर रामबन की एसएसपी मोहिता शर्मा ने बताया कि कुल 10 लोग थे जिसमें 5 व्यक्ति बंगाल से, 1 व्यक्ति असम से, 2 व्यक्ति नेपाल से और 2 व्यक्ति स्थानीय निवासी थे। अभी तक 9 शव हम निकाल चुके हैं। इस मामले में लापरवाही को लेकर धारा 287, 336, 337 और 304A के तहत FIR दर्ज़ किया गया है।

जबकि इससे पहले उन्होंने कहा था कि एक शव को और बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 7-8 लोगों के अभी और फंसे होने की संभावना है। रेस्क्यू ऑपरेशन तेजी से चल रहा है।

उन्होंने कहा था एक और शव एक बड़े बोल्डर के नीचे देखा गया। बोल्डर और शव को निकालने के लिए मशीनें लगाई गई हैं। हम इस बचाव अभियान के अंत के करीब हैं।

वहीं नायब तहसीलदार जावेद अहमद ने बताया कि बचाव अभियान में बारिश ने भी परेशानी डाली। मशीनों और कर्मचारियों की संख्या और बढ़ा दी गई हैं। उम्मीद है आज अच्छे नतीजें देखने को मिलेंगे। कल सुबह हमने बचाव अभियान 9:30 बजे शुरू किया और 5:30 बजे तक 90% रास्ता साफ कर दिया था। सिर्फ 10% ही मलबा रह गया था। उसके बाद एक नया भूस्खलन आया। जिसके बाद दोबारा मशीनें लानी पड़ी। यह जानकारी जम्मू-कश्मीर के रामबन में हुए भूस्खलन पर जावेद, नायब तहसीलदार ने दी।

Next Story