जम्मू कश्मीर

श्रीनगर : पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद को आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या

Arun Mishra
22 Jun 2021 4:33 PM GMT
श्रीनगर : पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद को आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या
x
परवेज अहमद पर तीन गोली चलाई गई. घायल होने के बाद अस्पताल ले जाते हुए परवेज अहमद की मौत हो गई.

दक्षिणी कश्मीर स्थित शोपियां जिले के कनीपोरा इलाके में पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद पर मंगलवार को कुछ आतंकियों ने हमला कर दिया. सूत्रों ने बताया कि पुलिस इंस्पेक्टर परवेज अहमद नमाज पढ़कर वापस लौट रहे थे. तभी कुछ आतंकियों ने उनपर हमला कर दिया. परवेज अहमद पर तीन गोली चलाई गई. घायल होने के बाद अस्पताल ले जाते हुए परवेज अहमद की मौत हो गई.

परवेज अहमद, परीमपोरा थाने में सीआईडी के साथ काम कर रहे थे. एक दिन पहले ही यानी कि सोमवार को शोपियां जिले में जैनापोरा के बाबापोरा इलाके में सीआरपीएफ की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं थी. हालांकि इस हमले में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ.

सीआरपीएफ के जवानों ने बताया कि जैनापोरा शोपियां में सीआरपीएफ के गश्ती दल पर उग्रवादियों ने हमला किया. बाद में सीआरपीएफ के जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की. कुछ देर तक गोलीबारी जारी रहने के बाद आतंकवादी मौके से फरार हो गए.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए थे. ये आतंकी अल बदर संगठन के सदस्य थे. दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के हादीपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें एक आतंकवादी शनिवार को मारा गया था. उसके बाद रविवार को दो और आतंकी मारे गए थे.

Next Story