जम्मू कश्मीर

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, LG बोले- आतंकियों के खिलाफ जल्द होगी कार्रवाई, पत्नी ने कही बड़ी बातें

Arun Mishra
13 May 2022 6:51 AM GMT
कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, LG बोले- आतंकियों के खिलाफ जल्द होगी कार्रवाई, पत्नी ने कही बड़ी बातें
x
राहुल भट्ट की पत्नी ने कहा कि आतंकियों को कैसे पता चला कि वो वहां पर हैं. उनको तो सब अच्छा कहते थे.

Rahul Bhat murder case : जम्मू-कश्मीर के बडगाम में गुरुवार को कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की आतंकियों ने तहसील दफ्तर के अंदर हत्या कर दी थी, जिसके खिलाफ कश्मीरी पंडितों ने आज (शुक्रवार को) बडगाम में प्रदर्शन किया. इस बीच, राहुल भट्ट की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि खतरे के बावजूद उनके पति राहुल भट्ट को सुरक्षा नहीं दी गई.

शुक्रवार सुबह बनतालाब में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह, डिविजनल कमिश्नर रमेश कुमार और डिप्टी कमिश्नर अवनी लवासा भी मौजूद रही। मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना को विरोध का सामना करना पड़ा।

बताते चलें कि राहुल पर होने वाले हमले में शामिल दोनों आतंकी पिस्तौल से गोलियां बरसाकर फरार हो गए। हमले के बाद आतंकियों का पता लगाने के लिए पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया। आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

राहुल भट्ट की पत्नी ने कहा कि आतंकियों को कैसे पता चला कि वो वहां पर हैं. उनको तो सब अच्छा कहते थे. रास्ते में जब वो जाते थे तो सारे उनको सलाम करते थे. उनसे कहते थे कि आपके बगैर बडगाम अधूरा लगता है. मैंने 10 मिनट पहले उनसे बात की थी. मुझे नहीं पता था कि 10 मिनट के बाद उनको गोली मार दी जाएगी.

उन्होंने कहा कि पहले मुझे पता चला कि कंधे पर गोली मारी है. मैंने सोचा कि चलो बाजू चला जाएगा कोई बात नहीं मैं कर लूंगी. पैर भी चला जाता तो भी मैं कुछ ना कुछ कर लेती. लेकिन उनकी जान चली गई. मैं अब अकेली रह गई हूं. मेरे साथ कोई नहीं है. मेरा बस वही था. राहुल के साथ सुरक्षाकर्मी नहीं थे.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story