जम्मू कश्मीर

J&K : श्रीनगर में आतंकियों ने की पुलिसकर्मी की हत्या, हमले में पुलिसकर्मी की 7 साल की मासूम बेटी घायल

Arun Mishra
24 May 2022 1:21 PM GMT
J&K : श्रीनगर में आतंकियों ने की पुलिसकर्मी की हत्या, हमले में पुलिसकर्मी की 7 साल की मासूम बेटी घायल
x
पुलिसकर्मी के साथ उसकी बेटी भी मौजूद थी उसी दौरान आतंकियों ने पुलिसकर्मी और उसकी बेटी पर गोलियों से हमला कर दिया।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर जिले के सौरा इलाके में मंगलवार शाम आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को अपना निशाना बनाया है। पुलिसकर्मी के साथ उसकी बेटी भी मौजूद थी उसी दौरान आतंकियों ने पुलिसकर्मी और उसकी बेटी पर गोलियों से हमला कर दिया। ताजा मिली जानकारी के अनुसार आतंकी हमले में घायल पुलिसकर्मी अस्पताल में इलाज के दौरान वीरगति को प्राप्त हो गए। वहीं पुलिसकर्मी की 7 साल की मासूम बेटी गंभीर रूप से घायल है।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकरी

जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवादियों ने सौरा के पास एक सिपाही और साथ में उसकी बेटी पर गोलियों से हमला कर दिया। पुलिस ने कहा कि दोनों को इलाज के लिए SKIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया।

घायल पुलिसकर्मी की पहचान मलिक साहिब सौरा निवासी मोहम्मद सैयद कादरी के पुत्र सैफुल्ला कादरी के रूप में हुई है। घटना के तुरंत बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी की बेटी मात्र 7 साल की है। जिस वक्त आतंकियों ने गोली मारी उस वक्त सैफुल्ला कादरी ने अपनी बेटी को गोद में ले रखा था तभी अचानक से घात लगाकर आतंकियों ने गोली मार दी।

Next Story