जम्मू कश्मीर

J&K : श्रीनगर के लाल बाजार में पुलिस टीम पर घात लगाकर आतंकी हमला, एक ASI शहीद

Shiv Kumar Mishra
12 July 2022 3:07 PM GMT
J&K : श्रीनगर के लाल बाजार में पुलिस टीम पर घात लगाकर आतंकी हमला, एक ASI शहीद
x
इस हमले में दो अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जम्मू कश्मीर की श्रीनगर घाटी एक बार फिर आतंकी हमले से दहल उठी है। जानकारी के अनुसार, व्यस्ततम इलाके लाल बाजार के पुलिस की नाका पार्टी पर आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला बोल दिया। इस हमले में एक एएसआई शहीद हो गए। जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर, सेना और पुलिस टीम ने इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों की तलाश तेज कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आतंकी हमला श्रीनगर के लाल बाजार इलाके में हुआ। यह इलाका काफी भीड़-भाड़ वाला इलाका माना जाता है। बाजार इलाके पर पुलिस की नाका पार्टी पर पहले से घात लगाए आतंकियों ने हमला बोल दिया। इस हमले में एएसआई मुश्ताक अहमद बुरी तरह घायल हो गए। जिन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस हमले में दो अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अधिकारियों का कहना है कि लाल बाजार स्थित जीडी गोयनका स्कूल के बाहर आतंकियों ने नाका पार्टी पर फायरिंग की। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने हमलों को नाकाम कर दिया लेकिन हमलावर भागने में सफल रहे। उधर, आतंकी हमले की सूचना पर सेना और पुलिस टीम ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। आतंकियों की तलाश की जा रही है।

Next Story