जम्मू कश्मीर

सेना ने लिया बदला : जम्मू-कश्मीर में बैंक मैनेजर की हत्या करने वाला आतंकी शोपियां मुठभेड़ में हुआ ढेर

Arun Mishra
15 Jun 2022 4:58 AM GMT
सेना ने लिया बदला : जम्मू-कश्मीर में बैंक मैनेजर की हत्या करने वाला आतंकी शोपियां मुठभेड़ में हुआ ढेर
x
जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से ऑपरेशन को अंजाम दिया.

शोपियां: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को शोपियां के कांजीुलर इलाके में हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर किया है. जानकारी के अनुसार मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान शोपियां के जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है, जो कि मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल था. जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से ऑपरेशन को अंजाम दिया गया है. वहीं इस ऑपरेशन के बारे में जानकारी देते हुए कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया.

ट्वीट में लिखा गया कि "मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान शोपियां के जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है. अन्य आतंकी अपराधों के अलावा, वे हाल ही में कुलगाम जिले में 2 जून को बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल था." आतंकवादियों का संबंध प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से था.

बता दें कि बैंकर विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला था और कुलगाम में कार्यरत था. बैंकर की दिनदहाड़े आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

कश्मीर जोन पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, "शोपियां एनकाउंटर अपडेट: प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े 02 आतंकवादी मारे गए. पहचान का पता लगाया जा रहा है. आगे की जानकारी जल्द दी जाएगी." जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से ऑपरेशन को अंजाम दिया था.

Next Story