जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर: एनकाउंटर में लश्कर के टॉप कमांडर अबरार समेत दो आतंकी ढेर, ऑपरेशन अभी भी जारी

Arun Mishra
29 Jun 2021 2:44 AM GMT
जम्मू कश्मीर: एनकाउंटर में लश्कर के टॉप कमांडर अबरार समेत दो आतंकी ढेर, ऑपरेशन अभी भी जारी
x
मारे गए आतंकियों में से एक पाकिस्तानी आतंकी था और आतंकी संगठन अबरार लश्कर का टॉप कमांडर था.

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पारिमपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया. मुठभेड़ सुरक्षा बलों दो अधिकारी और एक जवान घायल हुए हैं. सुरक्षाबलों को इलाके में अभी कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. इनकी तलाश के लिए अभी ऑपरेशन जारी है.

मारे गए आतंकियों में से एक पाकिस्तानी आतंकी था और आतंकी संगठन अबरार लश्कर का टॉप कमांडर था. मारे गए आतंकियों के पास से गोलाबारूद भी बरामद हुए है.

पुलिस के मुताबिक श्रीनगर के परिमपोरा इलाके के मलहूरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस ने बताया कि जब सुरक्षाबल गश्त के लिए निकले तभी आतंकियों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में CRPF का एक जवान घायल हो गया.

कश्मीर पुलिस जोन ने ट्वीट किया, "श्रीनगर के मल्हूरा परिमपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई. पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं." एनकाउंटर के कारण स्थानीय इलाकों को खाली कराया गया है.

यह आतंकी हमला तब हुआ है जब कुछ देर पहले ही सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी. कुछ घंटे पहले सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर नदीम अबरार को गिरफ्तार किया है. उसके साथ एक आतंकी को भी गिरफ्तार किया गया है. नदीम अबरार 2018 से लश्कर के लिए काम कर रहा था. नदीम अबरार की गिरफ्तारी को IG कश्मीर विजय कुमार ने एक बड़ी कामयाबी बताया है.

Next Story