झारखंड

Jharkhand Boat Accident: झारखंड में बड़ा हादसा, कोडरमा में नाव पलटने से एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

Special Coverage Desk Editor
17 July 2022 12:25 PM GMT
Jharkhand Boat Accident: झारखंड में बड़ा हादसा, कोडरमा में नाव पलटने से एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत
x
खेतों गांव का रहने वाला यह परिवार पंचखेरो डैम पर घूमने आया था. सभी लोग एक नाव पर सवार होकर नौकायान कर रहे थे, इस दौरान तेज हवा और हलचल के कारण अचानक नाव पलट गई .

Jharkhand Boat Accident: झारखंड (Jharkhand) के कोडरमा (Koderma) जिले में नाव पलटने से 8 लोगों की मौत (8 People Of The Same Family Died) हो गई है. मरने वाले एक ही परिवार के सदस्य थे. घर से 9 लोग साथ निकले थे. ये लोग घूमने के लिए पंचखेरो डैम आए थे. घटना मरकच्चो थाना क्षेत्र की है. हादसे के दौरान एक सदस्य तैरकर बाहर निकले और लोगों को सूचना दी.

गिरिडीह जिले के राजधनवार थाना क्षेत्र के खेतों गांव का रहने वाला यह परिवार पंचखेरो डैम पर घूमने आया था. सभी लोग एक नाव पर सवार होकर नौकायान कर रहे थे, इस दौरान तेज हवा और हलचल के कारण अचानक नाव पलट गई और देखते ही देखते सभी लोग पानी में डूब गए. हालांकि इस दौरान नाविक बाहर निकल आया और फरार हो गया. वहीं परिवार के एक सदस्य प्रदीप कुमार तैर कर बाहर निकले और उन्होंने लोगों को इस घटना की सूचना दी.

हादसे में प्रदीप सिंह के 17 वर्षीय बेटे शिवम सिंह और 14 वर्षीय पलक कुमारी, 40 वर्षीय सीताराम यादव और उसके तीन बच्चे 16 वर्षीय शेजल कुमारी, 8 वर्षीय हर्षल कुमार, 5 वर्षीय बऊवा, 16 वर्षीय राहुल कुमार, 14 वर्षीय अमित कुमार की मौत हो गई. ये लोग राजधनवार थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

पंचखेरो डैम में डूबे लोगों की तलाश की जा रही है. एनडीआरएफ की टीम डैम में डूबे लोगों की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने घटना की सूचना मिलने के बाद जल्द राहत एवं बचाव कार्य शुरू करने का निर्देश दिए. वहीं पूर्व सीएम रघुवर दास ने घटना पर दुख जताया है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story