धनबाद

साली के साथ एकतरफा प्यार में पागल, युवक ने कर डाली पत्नी की हत्या

Satyapal Singh Kaushik
12 Jan 2023 2:30 PM GMT
साली के साथ एकतरफा प्यार में पागल, युवक ने कर डाली पत्नी की हत्या
x
मामला झारखंड के धनबाद जिले का है।

झारखंड: धनबाद जिले के महावीर नगर का रहने वाला अनिल डोम पत्नी के साथ-साथ साली को भी अपने साथ रखना चाहता था. वह अपनी साली से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन पत्नी और घर के लोगों को ये बातें अच्छी नहीं लगती थी. घर के लोग अक्सर अनिल को इसके लिए मना करते थे. साली का प्यार पाने के लिए अनिल डोम ने रास्ते से पत्नी को हटाने की ठानी. 8 जनवरी को उसने अपनी पत्नी को घर से घसीटकर सड़क पर लाया और चाकू से हमला कर दिया. बीच बचाव करने गए साली और सास को भी उसने चाकू से जख्मी कर दिया।

DSP ने जानिए क्या कहा

विधि व्यवस्था डीएसपी अरविंद कुमार बिन्हा ने अपने कार्यकाल में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 8 जनवरी को धनसार थाना क्षेत्र के महावीर नगर के रहने वाले अनिल डोम ने अपनी पत्नी अंजली देवी को घर से घसीट कर सड़क पर लाया और उसके ऊपर चाकू से हमला कर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया था. इस घटना में उसकी साली दिव्या और सास गीता देवी भी जख्मी हो गई थे. सभी को इलाज के लिए SNMMCH में भर्ती कराया गया था. जहां पत्नी अंजली देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

घटना के बाद से आरोपी पति अनिल डोम फरार था. पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर पर पुलिस में हत्या में प्रयुक्त की चाकू को भी बरामद कर लिया है. पुलिस के सामने अनिल ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि साली से एकतरफा प्रेम के चक्कर में उसने अपनी पत्नी की हत्या की है. साली को वह अपने पास रखना चाहता था. जिसका घर वाले विरोध करते थे. उसने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह शराब के नशे में था. साली के प्यार को पाने के लिए ही उसने अपनी पत्नी की हत्या की है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story