झारखंड

अब तुम्हारी शादी हो गई जींस मत पहनो' 'पत्नी' को जींस पहनने से रोका, तो महिला ने पति की कर दी हत्‍या

Arun Mishra
11 Aug 2022 8:58 AM GMT
अब तुम्हारी शादी हो गई जींस मत पहनो पत्नी को जींस पहनने से रोका, तो महिला ने पति की कर दी हत्‍या
x

सांकेतिक तस्वीर 

एक महिला ने अपने पति की महज इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसे जींस पहनने से मना किया था.

झारखंड (Jharkhand) के जामताड़ा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने अपने पति की महज इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसे जींस पहनने से मना किया था. इस बात से नाराज पत्नी ने चाकू मारकर पति को मौत के घाट उतार दिया.

घटना जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोड़भीटा (manipulative) गांव की है. गांव के रहने वाले आंदोलन टुडू की शादी 2 महीने पहले पुष्पा हेंब्रम से हुई थी. मंगलवार रात पुष्पा हेंब्रोम जींस (Pushpa Hembrom Jeans) पहनकर मेला देखने के लिए गोपालपुर गांव (Gopalpur Village) गई हुई थी. जब वह वापस लौटी तो उसके पति ने एतराज जताते हुए कहा कि अब तुम्हारी शादी हो गई है और तुम जींस पहनकर मेला देखने मत जाया करो.

बस इतनी सी बात को लेकर उसकी पत्नी तैश में आ गई और चाकू से उस पर वार कर दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. परिवारवालों ने घायल अवस्था में युवक को धनबाद पीएमसीएच (Dhanbad PMCH) ले गए जहां उसकी मौत हो गई.

मृतक के पिता कर्णेश्वर टुडू ने बताया कि बेटा और बहू में जींस पहनने को लेकर विवाद हो गया था और इसी विवाद में बहू ने चाकू मारकर उनके बेटे की हत्या कर दी. महिला ने भी चाकू मारने के जुर्म को स्वीकार कर लिया है. इस हत्याकांड के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन (investigation) में जुट गई है.

जामताड़ा थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी लेकिन इलाज के दौरान मौत होने के कारण संबंधित घटना के मामले में धनबाद में एफआईआर दर्ज हुई है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Story