झारखंड

UPA के 32 विधायक इंडिगो की फ्लाइट से रांची से रायपुर पहुंचे, मेफेयर रिजॉर्ट में रुकेंगे सभी विधायक, CM सोरेन ने दिया ये बयान

Arun Mishra
30 Aug 2022 12:41 PM GMT
UPA के 32 विधायक इंडिगो की फ्लाइट से रांची से रायपुर पहुंचे, मेफेयर रिजॉर्ट में रुकेंगे सभी विधायक, CM सोरेन ने दिया ये बयान
x
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अपने विधायकों की टूट का डर इस कदर सताया है कि वे उनका साथ नहीं छोड़ रहे हैं.

झारखंड में सियासी संकट लगातार बरकरार है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अपने विधायकों की टूट का डर इस कदर सताया है कि वे उनका साथ नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे में सत्‍तारूढ़ झामुमो-कांग्रेस गठबंधन के विधायक एयरपोर्ट पहुंचे हैं, जहां से इन्‍हें छत्‍तीसगढ़ के रायपुर ले जाए जाने की संभावना है.

कांग्रेस-जेएमएम और राजद के 32 विधायकों के लिए एयरपोर्ट के बाहर 3 बसें लगाई गई हैं। इन बसों से सभी को नवा रायपुर के मेफेयर रिसॉर्ट ले जाया जाएगा.

गौरतलब है कि झारखंड इस समय सियासी संकट के दौर से गुजर रहा है. विपक्षी पार्टी बीजेपी ने राज्‍य के सीएम हेमंत सोरेन को लाभ के पद मामले में विधानसभा से अयोग्‍य घोषित करने की मांग की है.

सूत्रों ने बताया कि सोरेन की पार्टी ने आशंका जताई है कि बीजपी मौजूदा संकट का फायदा उठा सकती है और चुनी हुई सरकार को अपदस्‍थ करने के लिए सत्‍ताधारी गठबंधन के विधायकों को 'लुभाने' की कोशिश कर सकती है. मंगलवार दोपहर विधायकों को दो बसों में सोरेन के आवास से निकलकर रांची एयरपोर्ट की ओर जाते हुए देखा गया.सूत्रों ने यह भी बताया कि विधायकों को रायपुर ले जाने के लिए फ्लाइट बुक की गई है.

Next Story