रांची

थोडी सी कहासुनी को लेकर युवक को जिंदा जलाने का प्रयास,युवक की हालत नाजुक

Desk Editor
10 Sep 2022 10:45 AM GMT
थोडी सी कहासुनी को लेकर युवक को जिंदा जलाने का प्रयास,युवक की हालत नाजुक
x

झारखंड में छोटे-छोटे मामलों को लेकर लोगों को जिंदा जलाने की घटनाएं बंद होने के बजाय लगातार घटित हो रही हैं। एक नाबालिक लड़की को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिए जाने की वारदात के बाद अब एक और युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलसे युवक का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

झारखंड के गढ़वा जिले के वंशीधर थाना क्षेत्र के चित्र विश्राम गांव के दीपक सोनी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया है। आग की चपेट में आए युवक का सिर और चेहरा बुरी तरह से जलकर झुलस गया है। स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराए गए युवक को गंभीर हालात के चलते सदर अस्पताल रेफर किया गया है। घटना के बाद गांव में आक्रोश का माहौल बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि आगजनी का शिकार हुआ दीपक सोनी घर के पास किसी बात को लेकर झगड़ रहे दो लोगों के बीच झगड़ा निपटवाने के लिए पहुंचा था। छूटछुटाव कराने से गुस्साया अस्मुद्दीन अंसारी उसके साथ गाली गलौज करते हुए उसे गंदी गंदी गालियां देने लगा और उसने पेट्रोल छिड़क उसमें आग लगा दी। आग की चपेट में आते ही दीपक बुरी तरह से झुलस गया। अस्पताल में भर्ती पीड़ित ने बताया कि आरोपी अवैध रूप से पेट्रोल की बिक्री करता है। जैसे ही मैंने उससे कहा कि क्यों आपस में लड़ रहे हो तो वह तुरंत बोला कि क्या तुम मेरे मालिक हो?

Next Story