रांची

झारखंड में बीजेपी सांसद का ऐलान, लडूंगा निर्दलीय चुनाव

Special Coverage News
10 April 2019 3:07 PM GMT
झारखंड में बीजेपी सांसद का ऐलान, लडूंगा निर्दलीय चुनाव
x

रांची लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी सांसद रामटहल चौधरी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. झारखंड में बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है उन्होंने यह कहकर कि मैं निर्दलीय लड़ूंगा बीजेपी के लिए मुश्किल पैदा करती है. जबकि भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन संजय सेठ को रांची लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है.


फिलहाल रामटहल चौधरी के इस निर्णय से पार्टी में खींचतान मच गई है रामटहल चौधरी ने बताया कि मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है. अब मैं निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर रांची लोकसभा सीट से चुनाव लड़ूंगा मैंने अपना इस्तीफा प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा को भेज दिया है. चौधरी ने बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व और राज्य सरकार की तीखी आलोचना की और आरोप लगाया टिकट कटने से पहले पार्टी ने मुझसे चर्चा करना भी मुनासिब नहीं समझा.


गौरतलब है कि रांची लोकसभा सीट से भाजपा ने अपने युवा नेता संजय स्वीट को चुनाव मैदान में उतारा है और रांची से 5 बार बीजेपी का प्रतिनिधित्व करने वाले लोकसभा सांसद रामटहल चौधरी का इस बार टिकट काट दिया है रामपाल चौधरी पिछले 5 बार से बीजेपी का लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे थे

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story