रांची

प्रेमिका को भगाने आया प्रेमी प्रेमिका की माँ को ले गया साथ

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2021 7:07 AM GMT
प्रेमिका को भगाने आया प्रेमी प्रेमिका की माँ को ले गया साथ
x

प्रतीकात्मक फोटो

राजधानी रांची के तुपुदाना थाना क्षेत्र के गोटिया गांव में एक नाबालिग लड़की को घर से भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है। नालंदा बिहार से पूरी प्‍लानिंग के साथ उसका आशिक कार लेकर लड़की को ले जाने आया था। जानकारी के मुताबिक नालंदा के कतरी सराय थाना क्षेत्र निवासी चंदन कुमार भाड़े की कार से अपनी प्रेमिका को लेने घुटिया गांव पहुंचा।

बताया गया कि नाबालिग को कार में बैठाकर निकल ही रहा था कि इसी बीच उसकी मां की नजर पड़ी। नाबालिग की मां ने जब बेटी को भगा ले जाने का विरोध किया तो चंदन कार के ड्राइवर के सहयोग से प्रेमिका की मां को भी जबरन कार में बैठा लिया। फिर तेजी से बालसरिंग रिंग रोड की ओर भागा। बालसरिंग में प्रेमिका की मां को कार से उतार दिया और आगे बढ़ गया। घटना शुक्रवार की है।

इसी बीच पीछे से आ रहे परिजनों ने एसएसपी को इसकी सूचना दी। एसएसपी के निर्देश पर रिंग रोड में लगे सीसीटीवी कैमरे से कार का नंबर निकाला गया। वहीं, ओरमांझी थाना पुलिस रिंग रोड वैरिकेडिंग पर वाहनों की जांच पड़ताल शुरू कर दी। कुछ समय बाद ही एक कार आते दिखा। कार को रोककर जब तलाशी ली गई तो प्रेमी-जोड़ा पकड़ा गया।

तब तक पीछे से तुपुदाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। प्रेमी-जोड़े को हिरासत में लेकर थाने पहुंची। कार को जब्त कर लिया गया। नाबालिग को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। वहीं, नाबालिग के परिजनों के बयान पर आरोपित चंदन और कार ड्राइवर रंजन कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Next Story