रांची

दीए जलाकर बस में सो गए थे ड्राइवर और कंडक्टर, आग लगने से मदन और इब्राहीम दोनों जिंदा जले

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2022 10:01 AM GMT
दीए जलाकर बस में सो गए थे ड्राइवर और कंडक्टर, आग लगने से मदन और इब्राहीम दोनों जिंदा जले
x

राजधानी रांची के कांटाटोली स्थित खादगड़ा बस स्टैंड में भीषण हादसा हुआ। बस स्टैंड में खड़ी बस में आग लग जाने से चालक और सह-चालक की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मदन और इब्राहिम के रूप में हुई है। मदन बस का चालक था वहीं इब्राहिम बस में बतौर खलासी काम करता था। बताया जाता है कि दोनों बस के अंदर ही सो गए थे, तभी हादसा हो गया।

बस में दीया जलाकर अंदर सो गए थे

घटना के संबंध में मिली आरंभिक जानकारी के मुताबिक मदन और इब्राहिम दीया जलाकर बस के भीतर ही सो गए थे। आशंका व्यक्त की जा रही है कि दीये की वजह से बस में आग लगी। चूंकि, इब्राहिम और मदन गहरी नींद में थे तो वक्त रहते उनको आग लगने का पता नहीं चला। जब तक वे कुछ समझ पाते, बस धू-धूकर जलने लगी। आग इतनी भीषण थी कि उन्हें बाहर निकलने का मौका नहीं मिल सका। दोनों की जलकर मौत हो गई। घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो विचलित करने वाली हैं।

दर्दनाक हादसे से बस स्डैंट में हड़कंप

दिवाली वाले दिन हुए इस दर्दनाक हादसे ने बस स्टैंड में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को हिलाकर रख दिया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस छानबीन में जुटी है। शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर घटना पर जताया दुख

प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी घटना पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के प्रति संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर लिखा है कि रांची के खादगढ़ा बस स्टैंड में बस में आग लगने से ड्राइवर और खलासी की मृत्यु अत्यंत पीड़ादायक है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारों को दुःख की विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे।

Source : Hindustan

Next Story