बैंगलोर

बेंगलुरु के कई स्कूलों को ईमेल से बम होने की मिली धमकी, अफरा-तफरी के बीच छात्रों को निकाला गया बाहर

Arun Mishra
1 Dec 2023 7:42 AM GMT
बेंगलुरु के कई स्कूलों को ईमेल से बम होने की मिली धमकी, अफरा-तफरी के बीच छात्रों को निकाला गया बाहर
x
वहीं, कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के आवास के सामने स्थित एक प्ले स्कूल को भी बम होने की धमकी वाला ईमेल प्राप्त हुआ।

Schools receive bomb threat via email: बेंगलुरु से एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां शहर में करीब सात स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले हैं। यह ईमेल येलहंका और बसवेश्वरनगर सहित अन्य निजी स्कूलों को भेजे गए हैं। यह मामला तब सामने आया जब स्कूल स्टाफ ने अपना ईमेल अकाउंट खोला और मेल देखा। वहीं, पुलिस कर्मी और बम निरोधक दस्ते स्कूल परिसर की जांच कर रहे हैं।

यह धमकी इन स्कूलों को ईमेल के द्वारा भेजी गई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एहतियात के तौर पर धमकी प्राप्त करने वाले स्कूलों से छात्रों को बाहर निकाला और जांच शुरू कर दी है। वहीं, कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के आवास के सामने स्थित एक प्ले स्कूल को भी बम होने की धमकी वाला ईमेल प्राप्त हुआ।

इसके बाद पुलिस ईमेल मिलने वाले सभी स्कूलों की तलाशी ले रही है लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला है। वहीं, पिछले साल भी बेंगलुरु के कई स्कूलों को इसी तरह की ईमेल धमकियां मिली थीं, लेकिन वे सभी अफवाहें निकलीं थी। इस मामले को लेकर बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने बताया कि बम निरोधक दस्ते स्कूल परिसर की जांच कर रहे हैं, जिन स्कूलों में बम होने की धमकी मिली थी, उन्हीं में से एक स्कूल ने अभिभावकों को संदेश भेजा था कि सुरक्षा कारणों से बच्चों को घर वापस भेजा जा रहा है।

बेंगलुरु पुलिस द्वारा फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ईमेल किसने और कहीं से भेजा है। वहीं, स्कूलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा सुरक्षा एहतियात के तौर पर स्कूलों से छात्रों और कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया गया है और आज स्कूल भी बंद रहेंगे।

Next Story