बैंगलोर

Bengaluru metro pillar collapse: बेंगलुरु में निर्माणाधीन मेट्रो पिलर गिरा, महिला और बेटे की मौत; पति और बेटी गंभीर रूप से घायल

Arun Mishra
10 Jan 2023 10:08 AM GMT
Bengaluru metro pillar collapse: बेंगलुरु में निर्माणाधीन मेट्रो पिलर गिरा, महिला और बेटे की मौत; पति और बेटी गंभीर रूप से घायल
x
आउटर रिंग रोड के नागवारा के पास एक निर्माणाधीन मेट्रो पिलर गिर गया।

Metro Pillar Collapse: कर्नाटक के बेंगलुरु में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां के आउटर रिंग रोड के नागवारा के पास एक निर्माणाधीन मेट्रो पिलर गिर गया। हादसे में ढाई साल के बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई। पिलर गिरने की घटना की सूचना के बाद कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर कमीशनखोरी का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, आउटर रिंग रोड के नागवारा के पास निर्माणाधीन मेट्रो का पिलर गिरने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। बेंगलुरु पूर्व के डीसीपी भीमाशंकर एस गुलेड ने दो लोगों के मारे जाने की पुष्टि की।

महिला और बच्चे की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, हादसे में एक महिला और उसके ढाई साल के बेटे की मौत हो गई। घटना में महिला का पति भी घायल हो गया। बताया जा रहा है कि शख्स अपनी पत्नी और बेटे के साथ बाइक से कल्याण नगर के एचआरबीआर लेआउट तक जाने वाली सड़क पर जा रहा था। इसी दौरान मेट्रो का एक खंभा गिर गया। मृतकों की पहचान 25 वर्षीय तेजस्वी और उसके बेटे विहान के रूप में हुई है। डीसीपी ईस्ट ने इसकी पुष्टि की।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने लगाए ये आरोप

बेंगलुरु मेट्रो गिरने के मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि ये घटना '40% कमीशन' सरकार का नतीजा है। शिवकुमार ने राज्य के विकास कार्यों में गुणवत्ता नहीं होने का भी आरोप लगाया।

Next Story