बैंगलोर

निजी रिसॉर्ट में मिले तीन लोगों के शव, मृतकों में एक पुरुष, एक महिला और एक तीन साल का बच्चा शामिल

Shiv Kumar Mishra
10 Dec 2023 6:22 AM GMT
निजी रिसॉर्ट में मिले तीन लोगों के शव, मृतकों में एक पुरुष, एक महिला और एक तीन साल का बच्चा शामिल
x
Bodies of three people have been found at a private resort in Karnataka's Kodagu district

कर्नाटक के कोडागु जिले में एक निजी रिसॉर्ट में तीन लोगों का शव बरामद किया गया है। मृतकों में एक पुरुष, एक महिला और एक तीन साल का बच्चा शामिल है। बताया जा रहा है कि मदिकेरी के पास एक निजी रिसॉर्ट में एक व्यक्ति और महिला ने पहले अपने बच्चे को मारा फिर सुसाइड कर लिया। कर्नाटक पुलिस ने बताया कि मृतक परिवार केरल के कोलाम से आया था। मामले की जानकारी रिसॉर्ट के कर्मचारियों ने पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतकों की पहचान केरल के कोल्लम निवासी 43 वर्षीय विनोद बाबूसेनन, उनकी 38 वर्षीय पत्नी जीबी अब्राहम और उनकी बेटी जेन मारिया जैकब के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दंपति ने कथित तौर पर अपनी बेटी की हत्या कर दी, जिसके बाद उन्होंने खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस ने एक सुसाइड नोट का हवाला देते हुए कहा कि आर्थिक तंगी के कारण उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। दम्पति कोल्लम के पास व्यवसाय चला रहे थे।

परिवार शुक्रवार शाम को एक एसयूवी में रिसॉर्ट में पहुंचा था। कुछ देर आराम करने के बाद परिवार रिसॉर्ट में घूमने निकल गया। रिज़ॉर्ट के प्रबंधक आनंद के अनुसार, जब वे पहुंचे तो परिवार सो रहा था। विनोद ने रिजॉर्ट स्टाफ से कहा था कि वे शनिवार सुबह 10 बजे चेकआउट करेंगे, लेकिन जब उन्होंने ऐसा नहीं किया तो स्टाफ उन्हें चेक करने गया। चेकआउट के समय सुबह 10 बजे एक कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। तीस मिनट बाद स्टाफ फिर गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा जब उन्होंने खिड़की से देखा तो उन्होंने जोड़े को लटका हुआ देखा।

Next Story