बैंगलोर

कांग्रेस MLA ने दलित संत के मुंह से निकाल कर खाया खाना, वीडियो हुआ वायरल

Arun Mishra
23 May 2022 8:57 AM GMT
कांग्रेस MLA ने दलित संत के मुंह से निकाल कर खाया खाना, वीडियो हुआ वायरल
x
वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, विधायक दलित समाज के संत नारायण के मुंह से निकला हुआ खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं.

बेंगलुरु: कांग्रेस विधायक जमीर अहमद खान (Congress MLA Zameer Ahmed Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे दलित समाज के संत नारायण के मुंह से निकला हुआ खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान बेंगलुरु के कांग्रेस विधायक ज़मीर खान ने समुदायों के बीच दरार पैदा करने के लिए कट्टरपंथी तत्वों को निशाना बनाया और जमकर उन्हें सुनाया.

इसके बाद उन्होंने पास में रखी एक थाली के खाने को अपने हाथों से दलित स्वामी जी के मुंह में डाला. वहीं जब स्वामी उन्हें थाली से लेकर खाना खिलाने लगे तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कि वो अपने मुंह का खाना निकाल कर उसे बांटे. जिसके बाद स्वामी जी ने अपने मुंह से खाना निकाल कर उन्हें खिला दिया. ये सब देखकर वहां पर मौजूद लोगों ने तालियां बजाई और जमीर अहमद की तारीफ की.

दरअसल चामराजपेट में अंबेडकर जयंती-ईद मिलन कार्यक्रम रखा गया था. जिसमें कई लोग मौजूद थे. रविवार को रखे गए इस कार्यक्रम के दौरान ज़मीर खान ने समुदायों के बीच पैदा हो रही दरार को कम करने की बात कही और कट्टरपंथी तत्वों को निशाना बनाया. वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर कुछ लोग मजाक बना रहे हैं. जबकि कई लोग इसे भाईचारे की मिसाल कह रहे है और विधायक की तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि चार बार के विधायक जमीर अहमद खान ने पहले खाद्य और नागरिक आपूर्ति, उपभोक्ता मामलों और अल्पसंख्यक कल्याण के लिए राज्य मंत्री के रूप में कार्य किया है.

Next Story