बैंगलोर

पहले बनाया वीडियो फिर पूरे परिवार समेत एक साथ कर लिया सुसाइड, जानें क्या थी वजह

Shiv Kumar Mishra
28 Nov 2023 7:30 AM GMT
पहले बनाया वीडियो फिर पूरे परिवार समेत एक साथ कर लिया सुसाइड, जानें क्या थी वजह
x
First made a video and then committed suicide along with the entire family, know what was the reason

आज हम लगातार शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार का मुद्दा यूं ही नहीं उठाते है उसके पीछे एक बड़ी कहानी नजर आएगी जब आप इसके बारे में सोचेंगे तब समझ आएगा आप यूं ही धर्म संप्रदाय और जातीय राजनीत में उलझे रहें और देश के कर्मठ व्यक्ति सपरिवार मौत के मुंह में जाते रहें।

अब एक बड़ी खबर कर्नाटक के तुमकुरु जिले के सदाशिवनगर इलाके में आत्महत्या के एक संदिग्ध मामले में एक ही परिवार के 5 सदस्य मृत पाए गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आर्थिक समस्याओं और कर्जदाताओं के उत्पीड़न को आत्महत्या का कारण माना जा रहा है।

मृतकों की पहचान गरीब शाब (46), सुमैया (33), हजीरा (14), मो. सुभान (11) तथा मो. मुनीर (9) के रूप में हुई है। पुलिस को गरीब शाब द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने से पहले रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो भी मिला है, जिसमें उन्होंने राज्य के कर्जदाताओं पर परेशान करने का लगाया आरोपगृहमंत्री जी. परमेश्वर और पुलिस अधिकारियों से उन लोगों को दंडित करने का अनुरोध किया है, जिन्होंने उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया है।

शाब ने वीडियो में कहा है कि वह तुमकुरु के शिरा तालुक के लक्केनहल्ली गांव का रहने वाला है तथा अपनी आजीविका के लिए' कबाब' बेचता था । शाब बेहद गरीबी में जी रहा था और उसने कई लोगों से पैसे उधार लिए थे। ऋणदाता कथित तौर पर उसे और उसके परिवार के सदस्यों को परेशान करते थे।

Next Story