बैंगलोर

लॉकडाउन के दौरान BJP MLA ने मनाया बर्थडे का जश्न, बांटी बिरयानी

Arun Mishra
11 April 2020 4:31 AM GMT
लॉकडाउन के दौरान BJP MLA ने मनाया बर्थडे का जश्न, बांटी बिरयानी
x
कर्नाटक के तुरुवेकेरे के बीजेपी विधायक एम जयराम का शुक्रवार को जन्मदिन था और लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखते हुए बर्थडे का जश्न मनाया।

बेंगलुरु : कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरे देश में सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है। बावजूद इसके आए दिन उल्लंघन के मामले सामने आते हैं। सवाल यह है कि जब जनप्रतिनिधि ही व्यक्तिगत कारणों के लिए नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखेंगे तो जनता कैसे उनका कहना मानेगी? दरअसल, कर्नाटक के तुरुवेकेरे के बीजेपी विधायक एम जयराम का शुक्रवार को जन्मदिन था और लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखते हुए बर्थडे का जश्न मनाया।

बीजेपी विधायक ने तुमकुर के गुब्बी तालुक में गांव वालों को भी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल किया। एम जयराम ने हाथ में ग्लव्स पहनकर एक बड़ा केक काटा। उनकी पार्टी में बड़ी संख्या में लोगों और बच्चे भी पहुंचे थे। तस्वीरों और वीडियो में मेहमान पास-पास खड़े दिख रहे हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग भी फॉलो होता नहीं दिखा। केक के बाद गुब्बी कस्बे में बिरयानी भी बांटी गई।

कर्नाटक में 197 कोरोना केस

कर्नाटक में अब 197 सक्रिय केस हैं जबकि 30 की मौत हो चुकी है। जबकि 6 की मौत हो चुकी है। कर्नाटक में बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए सीएम येदियुरप्पा भी राज्य में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी रखने के पक्ष में हैं। उन्होंने डॉक्‍टरों के एक एक्‍सपर्ट पैनल की धीरे-धीरे लॉकडाउन हटाने की सिफारिश को खारिज कर दिया।

देश में लगातार बढ़ रहे मरीज

बता दें कि देशभर में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में देश के अंदर 1035 कोरोना के नए केस आए जबकि 40 लोगों की मौत हो गई। यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, 'देश में अब कोरोना के कुल 7447 केस हो चुके हैं जिसमें 6565 सक्रिय केस हैं। इनमें से 643 पूरी तरह ठीक हो चुके हैं जबकि 239 की मौत हो चुकी है।'

Next Story