Archived

कर्नाटक संग्राम: कांग्रेस विधायक ने येदियुरप्पा के बचाव में किया पोस्ट, कांग्रेस की उडी हवाइयां!

कर्नाटक संग्राम:  कांग्रेस विधायक ने येदियुरप्पा के बचाव में किया पोस्ट, कांग्रेस की उडी हवाइयां!
x
कर्नाटक में अभी नाटकीय मोड़ फिर आ गया है जब कांग्रेस विधायक ने पूर्व सीएम येदियुरप्पा से बातचीत के ऑडियो को नकार दिया. बताया यह आरोप निराधार है.

कर्नाटक में अभी नाटकीय मोड़ फिर आ गया है जब कांग्रेस विधायक ने पूर्व सीएम येदियुरप्पा से बातचीत के ऑडियो को नकार दिया. बताया यह आरोप निराधार है. लेकिन इसके बाद भी यहां राजनीतिक हलचल थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब कांग्रेस के विधायक ने ही फेसबुक पोस्ट लिखकर अपनी ही पार्टी की ओर से बीजेपी पर लगाए गए आरोपों को झुठला दिया है.


येल्लापुर से कांग्रेस के MLA शिवराम हेब्बार ने कहा है कि न्यूज चैनलों पर एक ऑडियो चलाया जा रहा है, जिसमें उनकी पत्नी को बीएस येदियुरप्पा सरकार का समर्थन देने के एवज में तरह-तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं. उन्होंने इस ऑडियो को गलत बताया है. साथ ही कहा है कि इस ऑडियो में उनकी पत्नी की आवाज नहीं है.

शिवराम हेब्बार ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि मीडिया के जरिए ही उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी को बीजेपी की ओर से प्रलोभन दिया गया था. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. उनकी पत्नी को बीजेपी की ओर से कोई फोन नहीं आया था. कांग्रेस विधायक ने कहा कि इस झूठे ऑडियो को रिलीज करने वाले को धिक्कार है.


MLA शिवराम हेब्बार ने कहा है कि यह ऑडियो पूरी तरह फर्जी है और मैं इसकी निंदा करता हूं. शिवराम हेब्बार ने आखिर में विधानसभा चुनाव में मिली जीत के लिए येल्लापुर की जनता का धन्यवाद किया है.


शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story