बैंगलोर

बिजनेसमैन की नौकरानी से संबंध बनाते वक्त मौत, प्लास्टिक बैग में लिपटा मिला था शव, तीन गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला!

Arun Mishra
26 Nov 2022 7:01 AM GMT
बिजनेसमैन की नौकरानी से संबंध बनाते वक्त मौत, प्लास्टिक बैग में लिपटा मिला था शव, तीन गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला!
x
मृतक अपने परिवार वालों से बहू से मिलने की बात कहकर निकला था

बेंगलुरु में 17 नवंबर को एक 67 साल के शख्स का शव एक प्लास्टिक बैग में मिला। इस मामले में अब चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, शख्स की मौत उसकी नौकरानी (प्रेमिका) के घर में हुई थी।

बेंगलुरू पुलिस के अनुसार एक 67 वर्षीय व्यवसायी का शव शहर में एक सुनसान जगह पर मिला, जिसे कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ा था और उसकी नौकरानी के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

उसकी मृत्यु के बाद, महिला ने इस डर से कि उसे हत्या के लिए फंसाया जा सकता है, उसने अपने पति और भाई को मदद के लिए बुलाया। पुलिस के अनुसार, तीनों ने जेपी नगर में फेंकने से पहले शव को प्लास्टिक के पैकेज में लपेट दिया। उस आदमी के कॉल रिकॉर्ड ने साबित कर दिया कि वह अतीत में कई बार उसके घर घरेलू सहायिका के पास गया था। उनके परिवार के सदस्यों के अनुसार, उनका हाल ही में एंजियोग्राम हुआ था। घटना के दिन वह यह कहकर घर से निकला था कि उसे कोई निजी काम है।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने शव को इसलिए फेंक दिया क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि दूसरों को उनके रिश्ते के बारे में पता चले। वहीं मृतक अपने परिवार वालों से बहू से मिलने की बात कहकर निकला था और जब देर रात वह वापस नहीं आया तो घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट की। मृतक पहले से ही कई बीमारियों से पीड़ित था। पुलिस ने धारा 176, 201 और 202 के तहत मामला दर्ज किया है।

Next Story