बैंगलोर

क्या आपका भी ओला ड्राइवर लास्ट समय पर कर देता है आपकी राइड को कैंसिल, ओला ने लांच की नई सर्विस खुश हो जाएंगे आप

Anshika
30 May 2023 3:48 PM GMT
क्या आपका भी ओला ड्राइवर लास्ट समय पर कर देता है आपकी राइड को कैंसिल, ओला ने लांच की नई सर्विस खुश हो जाएंगे आप
x
कंपनी ओला प्रीमियम प्लस सर्विस की टेस्टिंग कर रहा है।अब कोई यूजर प्राइम प्लस के माध्यम से कैब बुक करता है तो उसे सर्वश्रेष्ठ ड्राइवर कोई कैंसिलेशन या परिचालन संबंधी परेशानी के साथ मुक्त सवारी मिल सकती है.

OLA New Service: कंपनी ओला प्रीमियम प्लस सर्विस की टेस्टिंग कर रहा है।अब कोई यूजर प्राइम प्लस के माध्यम से कैब बुक करता है तो उसे सर्वश्रेष्ठ ड्राइवर कोई कैंसिलेशन या परिचालन संबंधी परेशानी के साथ मुक्त सवारी मिल सकती है.

Ola Premium Plus Service: क्या आपके साथ भी ऐसा होता है कि आपने ओला बुक की हो और आप का ड्राइवर आने से इंकार कर रहा हो या उसने आपकी राइड कैंसिल कर दी हो, अगर हां तो आप अकेले ऐसे व्यक्ति नहीं है जिसके साथ ऐसा हुआ हो। बारिश के दौरान या ऑफिस टाइम के दौरान ऐसी कई परेशानी देखने को मिलती है। इस समस्या का हल करने के लिए ओला ने अपनी एक खास सर्विस शुरू की है।

कंपनी ओला प्रीमियम प्लस सर्विस की टेस्टिंग कर रहा है जब कोई यूजर प्राइम प्लस के माध्यम से कैब को बुक करता है तो उसे सबसे बेहतर ड्राइवर मुहैया कराया जाएगा।जिसके साथ कैंसिलेशन या परिचालन संबंधी कोई भी परेशानी नहीं होगी।आपको बता दें कि ओला प्रीमियम प्लस सिर्फ बेंगलुरु के कुछ यूजर्स के लिए उपलब्ध है हो सकता है कि यह पूरे देश में भी लागू कर दिया जाए लेकिन इसका रिस्पांस पहले देखना जरूरी है इसलिए कंपनी ने इसे अभी केवल टेस्टिंग के तौर पर भारत में लाया है।

Ola launches Premium Plus service

ओला के को फाउंडर और सीईओ भावेश अग्रवाल ने ट्वीट पर कंपनी के इस कदम का खुलासा किया। उन्होंने कहा ओला कैब्स द्वारा नई प्रीमियम सर्विस का परीक्षण प्राइम प्लस सर्वश्रेष्ठ ड्राइवर, शीर्ष कारें, कोई रद्दीकरण या परिचालन संबंधी परेशानी नहीं. इस बार बेंगलुरु में चुनिंदा ग्राहकों के लिए लाइव टेस्ट होगा . इसे आज़माएं. मैं इसका उपयोग करूंगा.' उन्होंने ओला ऐप के जरिए राइड बुक करते समय प्राइम प्लस को चुनने के नए विकल्प को प्रदर्शित करते हुए बुक की गई राइड का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया.

स्क्रीनशॉट के अनुसार ओला प्राइम प्लस सेवा के माध्यम से कैब बुक करने वाले की लागत ₹455 थी इसके विपरीत मिनीकैब की बुकिंग पर उसी राइड की कीमत ₹535 थी। आमतौर पर ओला कैब्स के माध्यम से सफर करते समय मिनी को सबसे सस्ता विकल्प माना जाता है अब हमारे प्राइम प्लस होने के कारण यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे और क्यों बदल जाती है।

Next Story