बैंगलोर

बेंगलुरु में मां ने 4 साल की बच्ची को चौथी मंजिल से फेंका, खुद रेलिंग पर बैठी रही, CCTV में कैद घटना, महिला ने बताई पूरी कहानी!

Arun Mishra
5 Aug 2022 12:58 PM GMT
बेंगलुरु में मां ने 4 साल की बच्ची को चौथी मंजिल से फेंका, खुद रेलिंग पर बैठी रही, CCTV में कैद घटना, महिला ने बताई पूरी कहानी!
x
पुलिस ने कहा कि इस मामले में सभी पहलुओं की पड़ताल की जा रही है।

बेंगलुरु में एक महिला ने अपनी 4 साल की बच्ची को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। बच्ची की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद महिला खुद बालकनी की रेलिंग पर चढ़कर बैठ गई। उसने पुलिस को बताया कि बच्ची को फेंकने के बाद वह रेलिंग से कूदकर आत्महत्या करने वाली थी। महिला का नाम सुषमा भारद्वाज है, जबकि बच्ची का नाम दृति बालकृष्णन बताया जा रहा है।

वाकया सेंट्रल बेंगलुरु के संपनगिरामानगर में अद्वैत आश्रय अपार्टमेंट की है। पूरी घटना अपार्टमेंट में लगे CCTV कैमरा में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बच्ची को गोद में लेकर बालकनी में आई और कुछ देर बाद उसे नीचे फेंक दिया। इसके बाद उसने मदद के लिए शोर मचाना शुरू किया और खुद भी कूदने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे बचा लिया।

करियर में परेशानी होने की वजह से उठाया ऐसा कदम

महिला पेशे से डेंटिस्ट है, जबकि उसका पति किरण बालकृष्ण सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। पुलिस ने बताया कि बच्ची मानसिक रूप से अस्वस्थ और बोलने-सुनने में अक्षम थी। इस वजह से महिला परेशान रहती थी। वह अपने करियर में अच्छा नहीं कर पा रही थी और इसके लिए बच्ची को दोषी ठहराती थी। इसलिए उसने बच्ची को मारने का कदम उठाया।

मर्डर चार्ज पर गिरफ्तार हुई महिला

पुलिस ने बताया कि पति ने महिला खिलाफ केस दर्ज कराया है, जिसके बाद मर्डर के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि इस मामले में सभी पहलुओं की पड़ताल की जा रही है। महिला की मेंटल हेल्थ को भी परखा जाएगा। इससे पहले एक बार सुषमा ने अपनी बच्ची को रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया था। जब सुषमा के पति को यह बात पता चली तो वह स्टेशन जाकर बच्ची को ढूंढकर लाया।

Next Story