बैंगलोर

Prime Minister Narendra Modi's brother Prahlad Modi's Mercedes: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की मर्सिडीज का कर्नाटक में एक्सीडेंट

Shiv Kumar Mishra
28 Dec 2022 7:40 AM GMT
Prime Minister Narendra Modis brother Prahlad Modis Mercedes: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की मर्सिडीज का कर्नाटक में एक्सीडेंट
x
हादसे में प्रह्लाद मोदी के पोते का पैर फ्रैक्चर, परिवार के चार लोग घायल; डिवाइडर से टकराई गाड़ी

Prime Minister Narendra Modi's brother Prahlad Modi's Mercedes met with an accident in Karnataka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की मर्सिडीज कार का मंगलवार को कर्नाटक में एक्सीडेंट हो गया। हादसे में प्रह्लाद मोदी के पोते का पैर फ्रैक्चर हो गया। वहीं, प्रह्लाद मोदी समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए मैसूर के जे एस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा मैसूर के पास मंगलवार दोपहर दो बजे हुआ। प्रह्लाद अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ बांदीपुर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी मर्सिडीज एक रोड डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मर्सिडीज कार बुरी तरह से डैमेज हो गई। उसका अगला पहिया निकलकर अलग हो गया।

एक्सीडेंट की जानकारी मिलते ही मैसूर की एसपी सीमा लटकर मौके पर पहुंचीं। उन्होंने मौके का मुआयना किया, इसके बाद घायलों से मिलने अस्पताल के लिए रवाना हो गईं।

एसे ही हादसे में साइरस मिस्त्री की मौत हुई थी

4 सितंबर 2022 को टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का इसी तरह के एक सड़क हादसे में निधन हो गया था। वे अपने दोस्तों के साथ मर्सिडीज GLC 220 कार से गुजरात के उदवाड़ा में बने पारसी मंदिर से लौट रहे थे। मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर पालघर के पास उनकी कार रोड डिवाइडर से टकरा गई थी। इस हादसे में मिस्त्री और उनके दोस्त जहांगीर पंडोले (49) की मौत हो गई, जबकि कार ड्राइव कर रही महिला डॉक्टर अनायता पंडोले और उनके पति दरीयस पंडोले घायल हैं। दरीयस JM फाइनेंशियल के CEO हैं।


Next Story