बैंगलोर

Big News : प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को गालियों के बयांन पर दिया चौंकाने वाला बयान!

Shiv Kumar Mishra
30 April 2023 1:34 PM GMT
x
गालियों को लेकर प्रियंका गांधी ने बोल दिया पीएम मोदी पर हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी के उस बयांन पर जबाब देते हुए कहा है जिसमें पीएम मोदी ने अपने को 91 गाली देने की बात कही है। सुनिए पीएम मोदी ने क्या कहा। इसके जबाब में प्रियंका गांधी ने जबाब देते हुए कहा है पहले प्रियंका गांधी का जबाब सुनिए ।।

इसके बाद उन्होंने कहा कि यह बात कहते हुए कहा कि कम से कम पीएम मोदी ने गालियों की लिस्ट एक पेज में तो बना ली जबकि हम अपनी गालियों की बात करें तो पता नहीं कितनी किताबें छपवानी पड़ेंगी। प्रियंका गांधी ने यह बात कर्नाटक में प्रचार के दौरान कही है।

प्रियंका ने कहा कि मोदी जी यह बात मेरे भाई से सीखिए जिसमें वो कहता है कि देश के लिए गालियां क्या में गोली भी कहा लूँगा। जबकि पीएम मोदी ने कई बार कहा है कि में सुबह सुबह नासते में ढाई किलो गालियां खाता हूँ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले भी एक बार तीन किलो गाली खाने का बात कही थी। उन्होंने कहा कि मुझे आपके आशीर्वाद से उन गालियों से मेरे अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

सुनिए क्या कहा पीएम मोदी ने ।।

अब आइए हम समझते है कि देश की जनता को गालियां बताने की जगह अगर प्रधानमंत्री जी अपने कराए गए काम बताएं तो जनता ज्यादा समझेगी जबकि गालियां की चर्चा करके ये साबित जरूर होगा कि पीएम के पास जनता के किए कामों की सूची गालियों की सूची से कम है। वहीं जब बिहार के विधानसभा चुनाव के दौरान डीएनए तक की चर्चा करने वाले पीएम मोदी अब विपक्ष की गालियों की जिक्र ज्यादा करते नजर आअ रहे ही जबकि पीएम मोदी अपने किए वादों की लिस्ट और उन्हे पूरे करने की बात करते तो ज्यादा बेहतर बात जनता समझती। यह तो इमोशनल वक्तव्य देकर अपने पक्ष में करना है।

Next Story