बैंगलोर

कर्नाटक में निजी वीडियो वायरल होने के बाद दो छात्रों ने कर ली आत्महत्या: पुलिस

Smriti Nigam
31 July 2023 9:54 AM GMT
कर्नाटक में निजी वीडियो वायरल होने के बाद दो छात्रों ने कर ली आत्महत्या: पुलिस
x
दावणगेरे के पुलिस अधीक्षक के अरुण ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि आरोपियों की पहचान करने के लिए जांच चल रही है

दावणगेरे के पुलिस अधीक्षक के अरुण ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि आरोपियों की पहचान करने के लिए जांच चल रही है.पुलिस ने रविवार को कहा कि दावणगेरे में दो कॉलेज छात्रों की अंतरंगता का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 25 जुलाई को कॉलेज की छत पर छात्रों के अंतरंग पलों का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था.

वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद लड़की ने शुक्रवार सुबह अपने घर पर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी रखने वाले एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसकी मौत के बारे में जानने के बाद, लड़के ने भी शुक्रवार रात को आत्महत्या कर ली।

एक अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद, दोनों छात्रों के माता-पिता ने पुलिस में अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराईं और उनकी सहमति के बिना वीडियो फिल्माने और इसके प्रसार के लिए जवाबदेही की मांग की।दावणगेरे के पुलिस अधीक्षक के अरुण ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि आरोपियों की पहचान करने के लिए जांच चल रही है।

लड़की और लड़के दोनों की आत्महत्या के संबंध में उनके माता-पिता की ओर से अलग-अलग शिकायत दी गई है। पूछताछ की जा रही है।

यह घटना पिछले हफ्ते कर्नाटक के उडुपी जिले में हुए विवाद के ठीक बाद सामने आई है, जहां एक निजी पैरामेडिकल कॉलेज से तीन छात्रों को कथित तौर पर एक अन्य छात्रा की फिल्म बनाने के आरोप में निलंबित कर दिया गया था, जब वह कॉलेज के शौचालय में थी।

Next Story