बैंगलोर

11 लाख की कार, 22 लाख आया रिपेयरिंग का बिल...मालिक के छूटे पसीने!

Arun Mishra
2 Oct 2022 8:50 AM GMT
11 लाख की कार, 22 लाख आया रिपेयरिंग का बिल...मालिक के छूटे पसीने!
x
कार मालिक समझ नहीं पा रहा था कि रिपेयरिंग का बिल चुकाया जाए या फिर कार को रिपेयरिंग सेंटर में ही छोड़ दिया जाए.

9 की लकड़ी 90 का खर्च का मुहावरा तो आपने सुना ही होगा, यह मुहावरा बेंगलुरु के एक कार मालिक पर एकदम फिट बैठती है. जी हां! ऐसा बेंगलुरु के एक शख्‍स के साथ हुआ है. उन्‍होंने सोशल मीडिया में खुद इसके बारे में जानकारी दी है. दरअसल, वह 11 लाख रुपये की कीमत वाली कार को रिपेयर के लिए रिपेयरिंग सेंटर भेजा था. रिपेयरिंग सेंटर ने उन्‍हें 22 लाख रुपये का बिल थमा दिया. इससे उनके होश उड़ गए. वह समझ नहीं पा रहे थे कि रिपेयरिंग का बिल चुकाया जाए या फिर कार को रिपेयरिंग सेंटर में ही छोड़ दिया जाए.

बेंगलुरु के रहने वाले अनिरुद्ध गणेश नाम के शख्स ने LinkedIn पर पोस्ट कर बताया कि उन्होंने अपनी Volkswagen कार को रिपेयर होने के लिए रिपेयरिंग सेंटर भेजा था. इस कार की कीमत 11 लाख रुपये थी, लेकिन कार रिपेयरिंग सेंटर ने उन्‍हें 22 लाख का बिल थमा दिया. जिसके बाद वह समझ नहीं पा रहे थे कि रिपेयरिंग का बिल चुकाया जाए या फिर अपनी कार को रिपेयरिंग सेंटर में ही छोड़ दिया जाए. LinkedIn प्रोफ़ाइल के मुताबिक, अनिरुद्ध एमेजॉन में प्रोजेक्‍ट मैनेजर के तौर पर कार्यरत हैं.

दरअसल, हाल ही में बेंगलुरु में मूसलाधार बारिश हुई थी. जिसमें अनिरुद्ध गणेश की Volkswagen Polo Hatchback कार को नुकसान पहुंचा था. ऐसे में उन्होंने रिपेयरिंग के लिए अपनी इस कार को व्‍हाइटफील्‍ड इलाके में स्थित Volkswagen के रिपेयरिंग सेंटर भेज दिया.

20 दिन बाद कार ठीक करने के बाद रिपेयरिंग सेंटर ने उन्हें 22 लाख रुपये का बिल थमा दिया. जिसे देखकर अन‍िरुद्ध के होश उड़ गए, क्योंकि उनकी कार की कीमत ही तकरीबन 11 लाख रुपये थी. इस पूरे घटनाक्रम से अनिरुद्ध ने Volkswagen मैनेजमेंट को ई-मेल के जरिए अवगत कराया. कंपनी ने उनकी समस्या का संज्ञान लिया और इस बिल को 5 हजार रुपये में सेटल कर दिया. अब सोशल मीडिया पर अनिरुद्ध का पोस्ट वायरल हो रहा है.


Next Story