बैंगलोर

ग़लती से उबर टैक्सी में बैठने की कीमत चुकानी पड़ी महिला और उसके बेटे को

Smriti Nigam
12 Aug 2023 8:12 AM GMT
ग़लती से उबर टैक्सी में बैठने की कीमत चुकानी पड़ी महिला और उसके बेटे को
x
बेंगलुरू में एक उबर ड्राइवर ने कथित तौर पर 48 वर्षीय एक महिला और उसके बेटे के साथ मारपीट की, जो गलती से उसकी कैब से टकरा गया था।

बेंगलुरू में एक उबर ड्राइवर ने कथित तौर पर 48 वर्षीय एक महिला और उसके बेटे के साथ मारपीट की, जो गलती से उसकी कैब से टकरा गया था।

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु में उबर कैब ड्राइवर की गुंडागर्दी का एक अजीब मामला सामने आया है। एक उबर ड्राइवर ने कथित तौर पर 48 वर्षीय एक महिला और उसके बेटे पर हमला किया, जो गलती से उसकी कैब से टकरा गया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

बेंगलुरु में उबर कैब ड्राइवर ने महिला और उसके बेटे पर हमला किया।

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार (9 अगस्त) को बेंगलुरु के भोगनहल्ली के एक रिहायशी इलाके में हुई. महिला अपने बेटे को अस्पताल ले जाना चाहती थी, इसलिए उसने कैब बुक की. पुलिस ने कहा कि वह गलती से गलत कैब में चढ़ गई। जब उसने उतरने की कोशिश की तो ड्राइवर ने उसके साथ मारपीट की. स्थानीय लोगों ने किसी तरह कैब ड्राइवर को महिला के साथ मारपीट करने से रोका।

महिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर, पुलिस ने बेंगलुरु के मल्लेश्वरम के मूल निवासी 25 वर्षीय ड्राइवर बसवराजू को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बेंगलुरु में क्राइम: उबर कैब ड्राइवर की शर्मनाक करतूत

उसके साथ मारपीट का यह मामला तब सामने आया जब महिला के पति ने इस घटना को सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्होंने उबर में भी शिकायत दर्ज कराई।

बेंगलुरु में उबर कैब का स्थान

पीड़िता के पति ने उन लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने उसकी पत्नी को ड्राइवर के उत्पात से बचाने में मदद की। उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद ड्राइवर ने मौके से भागने की कोशिश की,लेकिन उसे हमारे परिसर के मुख्य सुरक्षा द्वार पर रोक दिया गया।

कर्नाटक के बेंगलुरु में उबर कैब ड्राइवर की गुंडागर्दी का एक अजीब मामला सामने आया है। एक उबर ड्राइवर ने कथित तौर पर 48 वर्षीय एक महिला और उसके बेटे पर हमला किया, जो गलती से उसकी कैब से टकरा गया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

Next Story