कर्नाटक

bharat joda yatra- कर्नाटक के कैमूर पहुंची जहां राहुल गांधी ने बारिश में भीगते हुए दिया भाषण जानें

Desk Editor
7 Oct 2022 4:48 AM GMT
bharat joda yatra- कर्नाटक के कैमूर पहुंची जहां  राहुल गांधी  ने बारिश में भीगते हुए दिया भाषण जानें
x

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी रविवार को मैसूर पहुंचे. मैसूर में कांग्रेस की सभा में जब वो भाषण देने मंच की ओर बढ़ने लगे तो बारिश होने लगी. लेकिन उन्होंने बारिश रुकने का इंतज़ार नहीं किया.

बारिश में अपना भाषण जारी रखते हुए राहुल गांधी ने कर्नाटक की बीजेपी सरकार पर हमले करते हुए कहा कि ये बासवराज बोम्मई की सरकार परियोजनाओं को मंज़ूरी देने के लिए 40 फ़ीसदी कमीशन लेती है. न तो प्रधानमंत्री ने इसके ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई की है और न ही मुख्यमंत्री ने.

बारिश के बावजूद भाषण दे रहे राहुल का वहां मौजूदा लोग हौसला बढ़ा रहे थे.

बारिश के बावजूद राहुल के भाषण के दौरान खासी भीड़ जमा थी. कुछ लोगों ने कुर्सियों को अपने सिर के ऊपर उठा रखा था. बारिश में भीग रही भीड़ को देख कर राहुल ने कहा '' बारिश हो रही है लेकिन हमने यात्रा रोकी नहीं है. चाहे गर्मी हो या तूफान आए या ठंड पड़े हम रुकने वाले नहीं''.

राहुल ने कहा, ''ये यात्रा नदी की तरह बिना रुके कन्याकुमारी से कश्मीर जाएगी. और इस नदी में आपको नफ़रत और हिंसा जैसी चीजें नहीं मिलेंगी. इसमें सिर्फ़ प्यार और भाईचारा मिलेगा जो भारत के इतिहास और डीएन में है. भाजपा और संघ ने चाहे जितनी नफ़रत फैलाई हो, ये यात्रा उसे रोकेगी और लोगों को फिर से जोड़ने में मदद करेगी.

Next Story