कर्नाटक

कोरोना के कारण नौकरी जाने का था डर, परिवार के सभी सदस्यों ने की आत्महत्या!

Arun Mishra
26 July 2020 2:21 PM GMT
कोरोना के कारण नौकरी जाने का था डर, परिवार के सभी सदस्यों ने की आत्महत्या!
x
कर्नाटक के धारवाड़ जिले में एक परिवार के सभी तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली.

कोरोना की वजह से लोगों के सामने जान का संकट है ही. अब इसकी वजह से लोगों के बीच नौकरी जाने का डर भी घर कर गया है. कर्नाटक के धारवाड़ जिले में शनिवार को कुछ ऐसा हुआ है जो इस बात की तस्दीक करता है कि मौजूदा वक्त में लोगों के बीच रोजगार खत्म होने का डर किस कदर व्याप्त है. कर्नाटक के धारवाड़ जिले में एक परिवार के सभी तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली.

कर्नाटक पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना काल के दौरान उन्हें नौकरी जाने का डर था, इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या की. मरने वाले जोड़े और बच्ची की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस के मुताबिक ये घटना शनिवार की है. धारवाड़ में सुबर्बन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के शरीर के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. कथित रूप से उन्हें कोरोना महामारी की वजह से अपनी नौकरी जाने का डर सता रहा था. इसी वजह से पूरे परिवार के साथ शख्स ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस ने संबंधित सेक्शन में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.जाहिर है पिछले कुछ दिनों में देश के अंदर कोरोना मामलों में काफी तेजी आई है. बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 48,661 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 705 लोगों की मौत हुई हैं. देश में अब तक कोरोना के कुल मामले 13,85,522 हुए हैं, जबकि मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 32,061 हो गई है.

Next Story