कर्नाटक

कर्नाटक में बड़ा हादसा : खड़े टैंकर में घुसी SUV; 13 लोगों की मौत से मचा कोहराम!

Arun Mishra
26 Oct 2023 9:09 AM GMT
कर्नाटक में बड़ा हादसा : खड़े टैंकर में घुसी SUV; 13 लोगों की मौत से मचा कोहराम!
x
इस हादसे में मरने वालों में 9 पुरुष और 4 महिलाएं हैं।

कर्नाटक के चिक्कबाल्लापुर के बाहरी इलाके में हुए एक सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक एसयूवी ने सड़क पर खड़े एक टैंकर में टक्कर मार दी, जिसमें 13 लोग गंभीर रूप ले घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। इस हादसे में मरने वालों में 9 पुरुष और 4 महिलाएं हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा नेशनल हाईवे 44 पर सुबह 7 बजे के आस-पास चिक्काबल्लापुरा पुलिस स्टेशन के सामने हुआ। रिपोर्ट के अनुसार, घना कोहरा होने की वजह से टाटा सूमो ड्रॉइवर सड़क किनारे खड़े टैंकर को देख नहीं पाया और उसमें टक्कर मार दी। तभी अचानक यह हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार, एसयूवी बागेपल्ली से चिक्कबाल्लापुर जा रही थी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब सात बजे चिक्कबाल्लापुर शहर के जिला मुख्यालय के बाहरी इलाके में हुआ। एसयूवी आंध्र प्रदेश में अनंतपुर से बेंगलुरु जा रही थी, तभी अचानक ड्रॉइवर ने नेशनल हाईवे-44 पर खड़े एक टैंकर में टक्कर मारी दी, जिससे चार महिलाओं समेत 13 यात्रियों की मौत हो गई। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि इस दुर्घटना में मारे गए लोग अनंतपुर जिले के रहने वाले थे। मरने वालों में कार का ड्रॉइवर भी शामिल है।

मृतकों की पहचान की जा रही है

पुलिस अधीक्षक (चिक्कबाल्लापुर) डी एल नागेश ने मीडिया से कहा कि हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। सभी लोग गाड़ी में अनंतपुर से बेंगलुरु जा रहे थे और रास्ते में उनकी कार की सड़क पर खड़े एक टैंकर से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत दुर्घटना का एक मामला दर्ज किया गया है और मृतकों की पहचान करने तथा उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि मृतक अनंतपुर के गोरंटला के रहने वाले थे और एक परिवार के नहीं थे।

Next Story