कर्नाटक

कर्नाटक के मंत्री वी. सोमन्ना ने महिला को सरेआम जड़ा थप्पड़, फिर भी आशीर्वाद के लिए महिला ने छुए पैर, वीडियो हुआ वायरल

Arun Mishra
23 Oct 2022 7:41 AM GMT
कर्नाटक के मंत्री वी. सोमन्ना ने महिला को सरेआम जड़ा थप्पड़, फिर भी आशीर्वाद के लिए महिला ने छुए पैर, वीडियो हुआ वायरल
x

कर्नाटक (Karnataka) के चामराज नगर जिले के हंगला गांव में कार्यक्रम के दौरान हाउसिंग एवं इंफ्रास्ट्रक्चर विकास मंत्री वी सोमन्ना (Minister V Somanna) ने एक महिला को थप्पड़ मार दिया. शनिवार को वो ज़मीन का मालिकाना हक यानी टाइटल वितरण के लिए वहां गए थे. यहां मंत्री ने पौने दो सौ लोगों को मकान का मालिकाना हक दिया, लेकिन महिला को नहीं मिलने पर वह भड़क गई. इस पर मंत्री जी ने थप्पड़ जड़ दिया. हैरान करने वाली बात तो यह रही कि थप्पड़ खाने के बावजूद उस महिला ने मंत्री के पैर छूकर आशीर्वाद लिये.

इस कार्येक्रम के लिए सोमन्ना को साढ़े तीन बजे पहुंचना था, लेकिन वो 2 घंटे देर से पहुंचे. 175 लोगों को जमीन का टाइटल यानी मालिकाना हक दिया. थप्पड़ खाने वाली महिला को मालिकाना हक नहीं मिला तो वह भड़क गई. इसी दौरान मंत्री सोमन्ना ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि बाद में मंत्री ने इसके लिए माफी भी मांगी.

घटना के बाद कुछ देर के लिए मौके पर मौजूद लोग असहज हो गए। महिला भी झेंप गई लेकिन वो मंत्री जी से अपनी समस्या के निदान की फरियाद लगाती रही। दूसरी ओर मंत्रीजी का चेहरा गुस्से से तमतमाए हुए था। हालांकि थप्पड़ मारने के पीछे की वजह सामने अभी नहीं आ पाई है।

Next Story