कर्नाटक

R Dhruvanarayana : कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष आर ध्रुवनारायण का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Arun Mishra
11 March 2023 5:11 AM GMT
R Dhruvanarayana : कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष आर ध्रुवनारायण का दिल का दौरा पड़ने से निधन
x
आर ध्रुवनारायण को अचानक सुबह सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उनका ड्राइवर उन्हें लेकर डीआरएमएस अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

R Dhruvanarayana Passed Away: कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष 61 साल के आर ध्रुवनारायण का शनिवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। बताया जा रहा है कि ध्रुवनारायण सुबह मैसूर में अपने आवास पर थे। इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा। डीआरएमएस अस्पताल के डॉक्टर मंजूनाथ ने इसकी पुष्टि की।

बताया जा रहा है कि आर ध्रुवनारायण को अचानक सुबह सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उनका ड्राइवर उन्हें लेकर डीआरएमएस अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

आर ध्रुवनारायण के निधन की खबर के बाद रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि हमेशा मुस्कुराने वाले दोस्त, हमारे नेता और कांग्रेस के सबसे समर्पित सिपाही ध्रुवनारायण का निधन कांग्रेस के लिए अपूरणीय क्षति है। इस किसी भी शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। सुरजेवाला ने ध्रुवनारायण को दलितों का चैंपियन बताते हुए कहा कि ध्रुवनारायण ने अपना जीवन गरीबों के लिए समर्पित कर दिया। हम आपको हमेशा याद करेंगे मेरे दोस्त। RIP

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि ध्रुवनारायण के निधन के खबर से हैरान और दुखी हूं। पूर्व सांसद और केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष आर ध्रुवनारायण जी जैसे नेता के जाने से मेरा दिल टूट गया है। उनकी आत्मा को शांति मिले।

वहीं, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव कृष्णा अल्लावरु ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व सांसद और केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष आर. ध्रुवनारायण जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनके परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति मेरी संवेदना है।

Next Story