कर्नाटक

कर्नाटक में दर्दनाक हादसा, टक्कर के बाद बस में आग लगने से 7 यात्री जिंदा जले, पीएम मोदी ने जताया दुख

Arun Mishra
3 Jun 2022 1:34 PM GMT
कर्नाटक में दर्दनाक हादसा, टक्कर के बाद बस में आग लगने से 7 यात्री जिंदा जले, पीएम मोदी ने जताया दुख
x
कलबुर्गी जिले में शुक्रवार तड़के हैदराबाद जा रही स्लीपर बस में आग लगने से कम से कम 7 लोगों की जलकर मौत हो गई।

कर्नाटक में एक बड़ा हादसा सामने आ रहा है, कलबुर्गी जिले में शुक्रवार तड़के हैदराबाद जा रही स्लीपर बस में आग लगने से कम से कम 7 लोगों की जलकर मौत हो गई। सभी मृतक हैदराबाद के रहने वाले थे। करीब 12 यात्री घायल हो गए हैं, जिन्हें कलबुर्गी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कलबुर्गी जिले की पुलिस अधीक्षक ईशा पंथ ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार यह संदेह है कि 7 से 8 यात्री बस के अंदर फंस गए थे, जिस कारण उनकी जलकर मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हालांकि, इस स्तर पर त्रासदी में मौतों की सही संख्या बताना संभव नहीं है।

घटना बीदर-श्रीरंगपटना हाईवे पर कलबुर्गी जिले के कमलापुर तालुक के बाहरी इलाके में सुबह करीब 6.30 बजे हुई। बस गोवा से हैदराबाद जा रही थी। एक लॉरी से टकराने के बाद बस में आग लग गई। हादसे के वक्त बस में 35 से ज्यादा यात्री सवार थे। 22 यात्री बच निकलने में सफल रहे। आग से बस पूरी तरह जल गई। घायलों को कलबुर्गी के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने इस सड़क हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ ही घायल लोगों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है.

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में हुई दुर्घटना से दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खोया है. मैं आशा करता हूं कि घायल लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. स्थानीय प्रशासन हादसे में प्रभावित हुए लोगों की मदद कर रहा है.'

Next Story