कर्नाटक

कर्नाटक: मैसूरु में कार की ट्रक से टक्कर में तीन लोगों की मौत

Smriti Nigam
12 Jun 2023 8:36 AM GMT
कर्नाटक: मैसूरु में कार की ट्रक से टक्कर में तीन लोगों की मौत
x
हुबली-धारवाड़ बाईपास रोड पर क्याराकोप्पा गांव में रविवार तड़के कार की ट्रक से टक्कर में तीन की मौत हो गई।

हुबली-धारवाड़ बाईपास रोड पर क्याराकोप्पा गांव में रविवार तड़के कार की ट्रक से टक्कर में तीन की मौत हो गई।

मैसूरु: हुबली-धारवाड़ बाईपास रोड पर क्याराकोप्पा गांव में रविवार को तड़के विपरीत दिशा से आ रहे एक लॉरी की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतकों की पहचान चंदन तटनहल्ली (28), होलेनरसीपुर के टीवी दीपू (26) और पुत्तन्ना मदिकेरी (33) के रूप में हुई है, जबकि किरण कुमार (28) घायल हो गए। उनका केआईएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार हसन और मैसूर जिले के रहने वाले चारों दोस्त होलेनरसीपुरा से मुंबई की यात्रा कर रहे थे। हादसा उस समय हुआ जब कार चालक चंदन ने नियंत्रण खो दिया और विपरीत दिशा से आ रहे एक लॉरी से जा टकराया।

बताया जाता है कि चारों आपस में दोस्त थे और हसन जिले के होलेनरसीपुरा में नए होम स्टे के लिए फर्नीचर खरीदने मुंबई जा रहे थे। धारवाड़ ग्रामीण पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 (तेजी से और लापरवाही से गाड़ी चलाने) के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने कहा,'दुर्घटना रविवार रात करीब एक बजे हुई। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दुर्घटना के कारण के रूप में कार चालक की लापरवाही,धारवाड़ ग्रामीण पुलिस निरीक्षक बी मंजूनाथ ने बताया।

उन्होंने कहा कि राजमार्ग पर कोई सड़क विभाजक नहीं है और कार के चालक ने नींद की कमी के कारण लॉरी को टक्कर मार दी होगी।

घटना के तुरंत बाद, हमने शवों को पोस्टमार्टम के लिए KIMS जिला सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया और एक अन्य घायल किरण कुमार खतरे से बाहर हैं।

उन्होंने कहा कि कार 100 किलोमीटर की गति को पार कर गई होगी क्योंकि दुर्घटना का प्रभाव बहुत गंभीर था।

Next Story